Vivo के इस स्मार्टफोन में हुई कटौती, सेल के लिए होगा उपलब्ध

Vivo के इस स्मार्टफोन में हुई कटौती, सेल के लिए होगा उपलब्ध

Vivo ने अपने स्टाइलिश स्मार्टफोन की कीमत में एक बार दिर से कटौती कर दी है. Vivo ने Vivo S1 Pro स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई है. कंपनी का यह स्मार्टफोन अब लॉन्च प्राइस में सेल के लिए अवेलेबल होगा. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है. अप्रैल में मोबाइल फोन पर GST बढ़ने के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत में 2,000 रुपये का इजाफा कर दिया गया था, जिसके बाद यह स्मार्टफोन 20,990 रुपये की कीमत में सेल के लिए अवेलेबल था. इस प्राइस कट के बाद फोन की कीमत अब 19,990 रूपए हो गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन को साल की शुरुआत में इसी कीमत में लॉन्च कर दिया गया था. मार्च में इसमें 1,000 रुपये का प्राइस कट कर दिया गया था, जिसके बाद इसकी कीमत 18,990 रूपए हो गई थी. हालांकि Vivo S1 Pro का सीधा मुकाबला Samsung Galaxy A31 से होगा. इस स्मार्टफोन के प्राइस कट के बारे में जानकारी मुंबई के रिटेलर महेश टेलिकॉम ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा की है.  

अगर Vivo S1 Pro के फीचर्स की बात करें तो ये 6.38 इंच के वाटरड्रॉप नॉच वाले फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने काफी स्टाइलिश डिजाइन के साथ लॉन्च किया है. इसके अलावा फोन के बैक में डायमंड कट डिजाइन वाला कैमरा सेट-अप दिया गया है. फोन केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 6GB RAM + 128GB में मिलता है. वहीं फोन के प्रोसेसर की बात करें तो ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC के साथ आता है.

Tata Sky+ HD सेटटॉप बॉक्स की कीमत में हुई कटौती, इतना सस्ता है दाम

यहां पर कराया जा रहा विश्व का सबसे बड़ा ग्लोबल फिनटेक फेस्टिवल

PUBG लवर्स के लिए बड़ी खबर, सस्ते स्मार्टफोन्स में भी खेल सकेंगे गेम