Vivo S1 pro स्मार्टफोन में मिलेगी बहुत अधिक रैम, आकर्षक कीमत में होगा लॉन्च
Vivo S1 pro स्मार्टफोन में मिलेगी बहुत अधिक रैम, आकर्षक कीमत में होगा लॉन्च
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने मौजूदा एस1 प्रो (Vivo S1 Pro) के आठ जीबी रैम वाले वेरियंट को फिलिपिन्स में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इससे पहले एस1 प्रो को चीन में पेश किया था। वहीं, दोनों वेरियंट्स में काफी अंतर है। यूजर्स को इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और कैमरा मिलेगा। फिलहाल, कंपनी ने इस वेरियंट की भारत में लॉन्चिंग को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी है। तो आइए जानते हैं वीवो एस1 प्रो की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

वीवो एस1 प्रो की कीमत
कंपनी ने इस फोन के आठ जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 15,999 पीएचपी (करीब 22,600 रुपये) रखी है। साथ ही ग्राहक इस फोन को फैन्सी स्काई और नाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकेंगे। इसके अलावा ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग की सुविधा भी मुहैया कराई है। यूजर्स को इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें वाटरड्रॉप नॉच शामिल है। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आठ जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई और फनटच ओएस 9.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

वीवो एस1 प्रो का कैमरा
कंपनी ने इस फोन के बैक पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का जीएम1 सेंसर, आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, दो मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। वहीं, यूजर्स को फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलेगा।

वीवो एस1 प्रो की कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही यूजर्स को  4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। 

आज लॉन्च होंगे ये 2 शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स, जानें क्या है कीमत

ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द लॉन्च होने वाला है Huawei Nova 6, जानें क्या है फीचर्स

वर्ल्ड टीवी डे के मौके पर Thomson LED TV हुई सस्ती, जानिये डिस्काउंट ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -