Vivo के इस स्टालिश लुक स्मार्टफोन का ग्राहकों को है बेसब्री से इंतजार, प्री-बुकिंग हुई शुरू
Vivo के इस स्टालिश लुक स्मार्टफोन का ग्राहकों को है बेसब्री से इंतजार, प्री-बुकिंग हुई शुरू
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने आने वाले स्मार्टफोन Vivo S1 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले प्री-आर्डर लेने शुरू कर दिए हैं. Vivo S1 स्मार्टफोन, जो की भारत में 7 अगस्त को लॉन्च होगा, ऑफलाइन स्टोर्स पर प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध है. डिवाइस का प्री-आर्डर 7 अगस्त तक चलेगा. इसके लिए उपभोक्ताओं को Rs 2000 की राशि जमा करवानी होगी. इस स्माटफोन से सबंधित जानकारी एक टेक वेबसाइट पर रिपोर्ट है.

Facebook की ये लेटेस्ट टेक्नोलॉजी अब सभी यूजर के लिए होगी उपलब्ध

भारत में Vivo ने Vivo S1 के प्री-आर्डर को लेकर अभी आधिकारिक तौर से कुछ नहीं बोला है. Vivo S1 पर आई एक रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल इसका एक ही वेरिएंट- 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ही प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है. फोन की कीमत कितनी होगी अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. फोन का लॉन्च अगले ही हफ्ते है, तो हमें पूरी जानकारी के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा.

स्मार्ट डिवाइस को हैक करना है आसान, इन तरीकों से करें बचाव

अगर बात करेें Vivo S1 के स्पेसिफिकेशन्स की तो फोन का ग्लोबल वेरिएंट, जो जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है, एंड्राइड पाई पर काम करता है.ड्यूल सिम फोन में 6.38 इंच फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप Notch स्टाइल दिया गया है.फोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P65 SoC दिया गया है. फोटोज और वीडियोज के लिए Vivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 16MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP सेकेंडरी सेंसर वाइड-एंगल लेंस और 2MP सेंसर मौजूद है. स्मार्टफोन में 32MP सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है. Vivo S1 में 128GB की स्टोरेज दी गई है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. फोन के पॉवर बैकअप के लिए इसमें 4500mAh की ताकतवर बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

Vodafone के इस प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और 2.5GB डाटा, कीमत है बहुत कम

अगर ऐपल डिवाइस में ऑन छोड़ा ब्लूटूथ तो, फोन नंबर की सुरक्षा को लेकर हो सकती है यह परेशानी

IBM ने 1 लाख कर्मचारीयों को जॉब से निकाला, मामला पहुचा कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -