PKL: हरियाणा स्टीलर्स ने खेला पटना पाइरेट्स के साथ ड्रॉ
PKL: हरियाणा स्टीलर्स ने खेला पटना पाइरेट्स के साथ ड्रॉ
Share:

नई दिल्ली- मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में शुक्रवार को प्रो कबड्डी की दो दमदार टीमें पटना पाइरेट्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में दोनों टीमों ने जीतने का भरपूर नाकाम प्रयास किया. परिणाम स्वरुप दोनों के बीच यह मुकाबला 41-41 से टाई हो गया.

मैच की शुरुआत ओलपिंक पदक विजेता साक्षी मलिक के राष्ट्रगान के साथ हुई , मैच का टॉस पटना ने जीता, पहली रेड हरियाणा ने डाली. हरियाणा ने मैच की शुरुआत से ही अपना दम दिखाना शुरू कर दिया और वो पटना से आगे नक़ल गए मेजबान टीम ने पहले हाफ में एक तरफा खेल दिखाते हुए 22-12 से बढ़त ले ली थी.

इस मैच में हरियाणा स्लीटर्स ने पहले हाफ में एकतरफा अंदाज में खेलते हुए पटना पाइरेट्स पर 22-12 से बढ़त ले ली थी. दूसरे हाफ के शुरुआत में भी हरियाणा स्लीटर्स ने अपना आक्रमण जारी रखा और दूसरे हाफ की शुरुवात में वजीर सिंह शानदार सुपर रेड की। लेकिन फिर पटना पाइरेट्स ने प्रदीप नरवाल के शानदार आक्रमण के कारण जबरदस्त वापसी की. प्रदीप नरवाल ने सफल रेड मारते हुए हरियाणा को ऑलआउट कर 38-37 की बढ़त ले ली. पिछड़ने के बाद हरियाणा ने स्कोर 39-39 से बराबर कर लिया.

प्रदीप ने अगले ही पल एक अंक लेकर फिर पटना को आगे कर दिया. आखिरी मिनटों में एक-एक अंकों की लड़ाई देखी गई और मैच अंतत: टाई रहा. इस मैच में पटना पाइरेट्स की ओर से सर्वाधिक 13 अंक प्रदीप नरवाल ने लिए। प्रदीप नरवाल के अलावा इस मैच में पटना पाइरेट्स की ओर से मोनू गोयत ने 11 अंक लिए.

बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के कार्यक्रम का किया औपचारिक ऐलान

CAB: कुमार संगकारा देंगे कोलकाता टेस्ट से पहले लेक्चर

बनने जा रहा है बीसीसीआई का संविधान, COA ने किया ड्राफ्ट तैयार

दक्षिण अफ्रीका ग्लोबल टी-20 लीग में खेलेगी प्रीति जिंटा की टीम क्या है उस टीम का नाम ?

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -