Vivo की नई सीरीज होगी स्पेशल, दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी को मिलेगी कड़ी चुनौती
Vivo की नई सीरीज होगी स्पेशल, दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी को मिलेगी कड़ी चुनौती
Share:

भारतीय बाजार में Vivo ने और तेजी से बढ़ने के लिए नई U-सीरीज को लाने की तैयारी कर रहा है. Vivo इस सीरीज में 6 नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकता है. भारतीय बाजार में अन्य चीनी कंपनियों Xiaomi, Oppo और Realme से मिल रही चुनौती के लिए इस नए सीरीज को Rs 10,000-Rs 20,000 के प्राइस रेंज में लॉन्च करेगा. Vivo की खास बात ये है कि यह अपने स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से भी एग्रेसिविली बेचता है. ऐसे में अन्य चीनी स्मार्टफोन निर्माताओं को Vivo से कड़ी चुनौती मिलनी तय है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

गूगल ने एक बार फिर की बड़ी कारवाई, इन ऐप का हुआ बुरा हाल

पिछले दिनों ही कंपनी ने अपने Z सीरीज को ऑनलाइन एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट के तौर पर पेश किया था. इस स्मार्टफोन को Rs 14,990 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. इसके फीचर्स की बात करें तो ये कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसे पंच-होल डिस्प्ल के साथ लॉन्च किया गया है. फोन में दमदार 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, साथ ही फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

क्या घर पर बदल सकते है अपने आधार कार्ड का मोबाइल नंबर ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Vivo ने हाल ही में अपने एक और नए S1 सीरीज को भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे और स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश किया गया है. कंपनी का मुख्य फोकस Rs 8,000- Rs 20,000 के सेग्मेंट को कैप्चर करना है. Counterpoint के लेटेस्ट डाटा के मुताबिक, Vivo की भारतीय मार्केट शेयर में पिछली तिमाही में 1 फीसद की गिरावट दर्ज की गई है, जिसके बाद कंपनी अब इस नए सीरीज के साथ मार्केट में वापसी करने की कोशिश करेगी. इस नए U सीरीज को इस फेस्टिव सीजन में ही लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फेस्टिव सीजन में अपने मार्केट शेयर को 40 फीसद तक बढ़ाना चाहती है. Vivo के इस नए U सीरीज के किसी भी डिवाइस के नाम और फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली है. कयास ये लगाए जा रहे हैं कि इस नए सीरीज को वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है. इससे पहले कंपनी अपने बजट रेंज वाले Y सीरीज में भी इस साल इसी फीचर के साथ Vivo Y12, Y15 और Y17 को लॉन्च किया है.

भारत में Redmi के ये दो स्मार्टफोन 29 अगस्त को होंगे लॉन्च!

Google ने ये सर्विस की बंद, इन कंपनीयों के नेटवर्क कवरेज को लगा झटका

Huawei Mate X में होगा शानदार कैमरा, स्वनिर्मित आपरेटिंग सिस्टम का कर सकते है इस्तेमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -