बजट स्मार्टफोन की चाहत देखने वालों की होगी ऐश, Vivo जल्द नया फोन बाजार में करेगा पेश
बजट स्मार्टफोन की चाहत देखने वालों की होगी ऐश, Vivo जल्द नया फोन बाजार में करेगा पेश
Share:

भारत में अपने खास स्मार्टफोन की वजह से पहचान बना चुकी स्मार्टफोन कंपनी Vivo जल्द ही एक नया फोन लॉन्च करने पर विचार कर रही है. यह 5G सपोर्ट करेगा. इस फोन को 55W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है. इस फोन को चीन की कम्पलसरी सर्टिफिकेट डाटाबेस पर लिस्ट किया गया है. इस वेबसाइट को 3C भी कहा जाता है. यहां दी गई लिस्टिंग के मुताबिक Vivo के नए स्मार्टफोन के संकेत मिले हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Lava Z71 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, सस्ती कीमत ने ग्राहकों का ​खीचा ​ध्यान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ ही दिन पहले Vivo के एक फोन को V1950A मॉडल नंबर क साथ TENAA पर स्पॉट किया गया था. इसे Vivo Nex 3 5G फोन माना जा रहा था. इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है. इसके साथ ही 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है. अब जो फोन 3C डाटाबेस पर स्पॉट किया गया है उसकी लिस्टिंग के मुताबिक, नए Vivo फोन का मॉडल नंबर V1955A है. इस फोन के साथ 55W चार्जर दिए जाने की उम्मीद है जिसका मॉडल नंबर V5550L0A0-CN है.

रीयलमी का ये स्मार्टफोन ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें आकर्षक ऑफर्स

इसके अलावा अगर हम Vivo के मौजूदा पोर्टफोलियो की मानें तो कंपनी जल्द ही अपने iQoo सब-ब्रांड के तहत एक नया फोन लॉन्च कर सकता है जिसका नाम Vivo iQoo Neo 855 हो सकता है. यह फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है. आपको बता दें कि 3C लिस्टिंग से कंपनी के नए फोन के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं मिली है.

गणित का कोई भी सवाल अब होगा पलक झपकते ही सॉल्व, माइक्रोसॉफ्ट ने पेश किया शानदार एप

रेल टिकिट करने से पहले जान ले यह बात वरना हो सकता है बड़ा नुक्सान

सैमसंग अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन को कर सकता है लॉन्च, जानें पूरी डिटेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -