Vivo NEX 3 5G स्मार्टफ़ोन शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिए और क्या है ख़ास
Vivo NEX 3 5G स्मार्टफ़ोन शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिए और क्या है ख़ास
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना नेक्स्ट-जनरेशन NEX सीरीज स्मार्टफोन Vivo NEX 3 लॉन्च कर दिया है. Vivo Nex 3 को शंघाई में 16 सितम्बर को लॉच किया गया था. इस नए स्मार्टफोन के साथ Vivo उपभोक्ताओं को 5G की पॉवर दे रहा है. हैंडसेट दो वैरिएंट में आता है. इसका एक वेरिएंट 4G और एक वेरिएंट 5G सपोर्ट के साथ आता है. यह फोन भारत कब आएगा, आएगा भी या नहीं, इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. याद दिला दें, Vivo के पहली सीरीज भारत में लॉन्च की गई थी, लेकिन ड्यूल डिस्प्ले वाला NEX भारत में नहीं आया. हालांकि, इसका रिव्यू हम आपके लिए लेकर आए थे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'वॉट्सऐप पेमेंट्स' को लेकर नई खबर आई सामने, इस समय होगा लॉन्च

अगर बात करें Vivo NEX 3 की स्पेसिफिकेशन्स की तो फोन में परफॉरमेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस के साथ 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है. यह Vivo का पहला स्मार्टफोन है, जो स्नैपड्रैगन 800 सीरीज चिपसेट के साथ आया है. स्मार्टफोन UFS 3.0 सपोर्ट और ड्यूल WLAN अक्सेलरेशन टेक्नोलॉजी के साथ आता है. पॉवर बैकअप के लिए फोन में 4500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. Vivo NEX 3 की बैटरी सुपर फ्लैशचार्ज 44W सपोर्ट और C-DRX पॉवर-सेविंग टेक्नोलॉजीज के साथ आती है. फोन Vapor कूलिंग सिस्टम के साथ आता है.

आधार कार्ड : अब बिना डॉक्युमेंट के कर पाएंगे ये काम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Vivo NEX 3 दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इसका बेस मॉडल 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. वहीं, इसका दूसरा मॉडल 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. Vivo NEX 3 में 6.89 इंच POLED Waterfall फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है. Waterfall डिस्प्ले से फोन के एजेज कर्व्ड है. इससे यूजर्स को मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस अच्छा मिलेगा. स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. इमेजिंग के मामले में, Vivo NEX 3 के रियर पर 64MP प्राइमरी शूटर, 13MP सेकेंडरी वाइड-एंगल लेंस और तीसरा, 13MP टेलीफोटो कैमरा मौजूद है. हैंडसेट के फ्रंट में 16MP एलिवेटिंग कैमरा दिया गया है. Vivo ने कन्फर्म किया है की NEX 3 सीरीज को आने वाले महीनों में एशिया पैसिफिक, साऊथ एशिया और अन्य बाजार में उपलब्ध कराया गया है.

अगर आप करते है हर सुबह मोबाइल फोन का इस्तेमाल तो, पहुंच सकती है आपके शरीर को ये बड़ी क्षति

आज शाओमी अपने कई बहुप्रतीक्षित प्रोडक्ट करेंगा पेश, ये है पूरी डिटेल्स

पीएम 'नरेंद्र मोदी' को कौन सा स्मार्टफोन है पंसद, आइए जानते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -