VIVO ने एक साथ पेश किए दो बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स
VIVO ने एक साथ पेश किए दो बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स
Share:

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी वीवो ने आज एक साथ अपने दो बेहतरीन स्मार्टफ़ोन मार्केट में लॉन्च कर दिए हैं. इन स्मार्टफ़ोन का नाम Vivo nex और Vivo Nex Ultimate हैं. बता दे कि दोनों ही फ़ोन को दमदार फीचर के साथ पेश किया गया हैं. बेजल लैस डिजाइन इन दोनों ही स्मार्टफ़ोन को वाकई खास बना रही हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ही फ़ोन के कैमरे भी काफी ख़ास हैं. 

जानिए दोनों स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में...

दोनों ही स्मार्टफ़ोन के फीचर्स काफी मिलते-जुलते हैं. दोनों की बैटरी क्षमता 4,000एमएएच की हैं. वीवो नेक्स में  ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है. जिसके तहत इसमें 12-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल के दो सेंसर शामिल है. जबकि सेल्फी के लिए 8 mp का कैमरा उपलब्ध रहेगा. वीवो नेक्स में आपको 6जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी. बता दे कि दोनों स्मार्टफ़ोन  मॉडल लेटेस्ट एंडरॉयड पर रन करते हैं. दोनों ही फ़ोन की डिस्प्ले 6.59-इंच की हैं. जिनका रिजोल्यूशन 2316x1080 पिक्सल हैं. 

जानिए स्मार्टफोन्स की कीमत के बारे में...

दोनों स्मार्टफ़ोन की कीमत की बात की जाए तो इसमें कोई ज्यादा अंतर नहीं हैं. वीवो नेक्स को 3,898 युआन में लॉन्च किया गया हैं. भारतीय मुद्रा में कीमत की बात की जाए तो वह 41,000 रुपए है. जबकि वीवो नेक्स अल्टिमेट को कंपनी ने 128जीबी वेरिएंट 4,498 युआन और 256जीबी वेरिएंट 4,998 युआन के साथ बाजार में उतारा हैं. भारतीय मुद्रा में यह राशि क्रमश: 47,000 रुपये और 52,700 रुपए हैं. 

इस नए एडिशन के साथ पेश हुआ Oppo Realme 1 स्मार्टफोन

जानें रेडमी के नए मोबाइल 6A की खूबियां

इस साल एप्पल के कई फ्लैगशिप फोन लॉन्च हो सकतें हैं, जनिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -