वीवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Nex की सेल..नहीं मिलेगा फिर

नई दिल्ली : वीवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Nex की बिक्री आज से देश में शुरू हो गई है. वीवो के इस अनोखे पॉप अप कैमरे वाले स्मार्टफोन वीवो नेक्स की आज भारत में पहली सेल है. भारत में वीवो नेक्स एस को रीब्रैंडिंग के साथ वीवो नेक्स नाम से लॉन्च किया गया है. वीवो नेक्स की बिक्री आज मतलब 21 जुलाई को दोपहर 12 बजे से अमेजॉन इंडिया और वीवो के ऑनलाइन स्टोर से शुरू हो चुकी है. तो जल्दी कीजिए. 

रेडमी नोट 5 प्रो से बेहतर इस फोन की सेल आज

भारत में लॉन्च हुआ वीवो नेक्स एक एलीवेटिंग सेल्फी कैमरे के साथ आता है जो डिवाइस के किनारे पर अंदर छिपा रहता है. फोन को स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर व 8 जीबी रैम के साथ पेश किया गया है. Vivo Nex में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1 और 6.59 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2316 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है. फोन में 4000mAh की बैटरी है.

भारत में Nokia 3.1 बजट स्मार्टफोन लांच

वीवो नेक्स में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी 2.0 और ओटीजी का सपोर्ट मिलेगा. वीवो नेक्स की भारत में कीमत 44,990 रुपये है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है, वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. फोन के साथ ऑफर्स भी दिए जा रहे है जिसकी जानकारी आपकी इसकी साइड से मिल पाएंगे.

जानें इनके बारे में..

स्मार्टफोन के लिए iBall लाया वायरलेस राउटर

अभी तक किसी मोबाइल में नहीं थी यह खूबी जो इसमें है

मानसून ऑफर के तहत jio Phone को मिलेगा इन एप्स का सपोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -