शानदार कलर के साथ VIVO पेश करने जा रहा अपना नया स्मार्टफोन

Vivo बहुत जल्द मिड-सेगमेंट वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने हाल ही में चीन में Vivo X90 सीरीज भी पेश कर दी है। अब कंपनी S-Series का नया फोन आ रहा है। सीरीज के दो फोन 3C certification प्लेटफॉर्म के डेटाबेट में दिखाई दिया, जो समान चार्जिंग कैपेसिटी के साथ आने वाला है। उम्मीद की जा रही है कि नया स्मार्टफोन Vivo S16 सीरीज के फोन हो सकते हैं। आइए जानते हैं इन दो आने वाले फोन के बारे में।।।

3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर दिखे दो फोन- Vivo के इन दो स्मार्टफोन को 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म के डेटाबेस में नजर आ रही है, जिसका मॉडल नंबर V2244A और V2245A है। जिसका स्क्रीनशॉट बहुत वायरल होने लगा है। खबरों का कहना है कि, दोनों 5G स्मार्टफोन है। यह दोनों फोन 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाले है। इन दोनों डिवाइस का नाम Vivo S16 और Vivo S16 Pro हो सकता है।

Vivo S16 Series लॉन्च डेट: लिस्टिंग से हिंट मिल जाता है कि Vivo S16 Series चीन में बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है। यह संभावना है कि Vivo S16 और Vivo S16 Pro दिसंबर या 2023 की शुरुआत में भी पेश किया जा सकता है। इस सीरीज में Vivo S16e नाम का नया मॉडल शामिल होने वाला है। आने वाले दिनों में इसको Chinese Certification प्लेटफॉर्म्स पर सर्टिफाइड हो पाएगा। बता दें कि Vivo S15e में Exynos 1080, Vivo S15 में Snapdragon 870 और Vivo S15 Pro में Dimensity 8100 चिपसेट द्वारा संचालित हैं। उम्मीद की जा रही है कि Vivo S16 स्नैपड्रैगन 870 चिप के साथ आने वाला है।

Vivo S16 Series कलर्स: Vivo S16 Pro में Vivo V1+ प्रोसेसिंग चिप होने वाली है। साथ ही संभावना है कि डाइमेंसिटी 8200 एसओसी द्वारा संचालित होने वाला है। Vivo S16 तीन कलर (ब्लैक, ब्लू और पर्पल) वैरिएंट में आएगा वहीं Vivo S16 Pro भी तीन कलर (ब्लैक, ग्रीन और ऑरेंज गोल्ड) में आएगा। फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है।

एक बार फिर ELON MUSK ने फोड़ा जोरदार बम...और फिर

Motorola G32 के लिए बाजार में मची लूट, जानिए क्या इसके फीचर्स

जल्द ही इन शहरों को दी जाएगी 5G की सुविधा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -