इस दिन बहुप्र​तीक्षित स्मार्टफोन Vivo iQOO Neo 855 होगा लॉन्च, जाने फीचर
इस दिन बहुप्र​तीक्षित स्मार्टफोन Vivo iQOO Neo 855 होगा लॉन्च, जाने फीचर
Share:

स्मार्टफोन​ निर्माता कंपनी Vivo ने इस साल जुलाई में iQOO सीरीज के तहत क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ Vivo iQOO Neo स्मार्टफोन को लॉन्च किया था.लेकिन पिछले कुछ समय से सामने आ रही लीक्स के अनुसार Vivo अपने iQOO Neo स्मार्टफोन को अधिक पावरफुल बनाने के लिए इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ पेश कर सकती है.वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि 24 अक्टूबर को iQOO Neo का नया वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर उपलब्ध कराया जाएगा.

अगर आपकों फायदे में कोई प्रोडक्ट है खरीदना तो, आज इस सेल का आखिरी दिन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Vivo अपने स्मार्टफोन को iQOO Neo 855 नाम से पेश करेेगी और इसें चीन में 24 अक्टूबर को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के नाम से ही स्पष्ट है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है. हालांकि इसके अलावा कंपनी ने फोन के अन्य फीचर्स का खुलासा नहीं किया है.लेकिन बैंचमार्किंग साइट AnTuTu पर इस फोन के कुछ फीचर्स दिए गए थे. जिसके अनुसार इस फोन में 1080p डिस्प्ले दिया जा सकता है.

जूनियर इंजीनियर के विभिन्न पदों पर भर्ती, वेतन 1,22,800 रु

अगर बात करें अन्य फीचर की तो फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी.  इसके अलावा फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी और 256GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी. साथ ही इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. यह स्मार्टफोन ब्लैक और पर्पल दो कलर वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है. पिछले दिनों लॉन्च किए गए Vivo iQOO Neo के फीचर्स पर नजर डालें तो इस फोन में 2340 × 1080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.38 इंच की सुपर एमोलेड डिसप्ले दी गई है.एंडरॉयड 9 पाई ओएस पर आधारित यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट पर रन करता है. इसमें 12 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर बैकअप के लिए फोन में 4,500एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

Redmi Note 8 Pro से Realme XT कितनी है अलग, जानिए तुलना

फेसबुक डिजिटल बेटी योजना के तहत 2.50 लाख महिलाओं के लिए करने वाला है ये

कामगूगल बोलते ही कई स्मार्टफोन की स्क्रीन हो जाती है फ्रीज, जाने कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -