Vivo iQOO 5G जल्द होगा बाजार मे ब्रिकी के लिए पेश, ये है अन्य खासियत

इस साल की शुरुआत में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo iQOO का व्हाइट कलर वेरिएंट लॉन्च किया है. इस वेरिएंट के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 5G वेरिएंट की भी घोषणा की है. इस Vivo iQOO 5G को इस साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा. Vivo iQOO 5G का लुक और डिजाइन काफी हद तक Vivo iQOO से मिलता है. यह कंपनी का पहला आधिकारिक 5G स्मार्टफोन होगा. इससे पहले शंघाई में आयोजित MWC में कंपनी ने 120W फास्ट चार्जिंग तकनीक सुपर फ्लैश चार्ज 120W पेश किया है. अब कंपनी ने अपने पहले 5G तकनीक वाले स्मार्टफोन की घोषणा की है.

Lenovo Z6 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा दमदार बैटरी बैकअप

अपने 5G स्मार्टफोन  Vivo के इस 5G स्मार्टफोन से पहले Oppo और Xiaomi जैसी चीनी कंपनियों चीनी बाजार में बेच रही हैं. ऐसे में Vivo iQOO 5G का मुकाबला बाजार में पहले से ही मौजूद 5G स्मार्टफोन्स से होगा. Vivo iQOO 5G का केवल फ्रंट पैनल ही दिखाया गया जिसमें एक वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला फ्रंट पैनल देखा जा सकता है. फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म दिया जा सकता है जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है. Vivo के इस साल लॉन्च होने वाले पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Vivo V15 को अमेजन से खरीद सकते हेै.

Mi Band 4 की हो रही बम्पर ब्रिकी, अब तक बिक चुकी इतने लाख यूनिट

अगर बात करें Vivo iQOO 5G के अन्य फीचर्स के बारें में तो इसमें वर्चुअल ट्रिगर्स और लिक्विड कूलिंग तकनीक दिया जा सकता है. इसके अलावा Vivo iQOO और Vivo iQOO 5G के कुछ फीचर्स एक जैसे हो सकते हैं. Vivo iQOO में 6.41 इंच का सुपर-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसके डिस्प्ले के रिजोल्यूशन की बात करें तो इसमें 2,340X1,080 रिजोल्यूशन का डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Funtouch OS 9 पर काम करता है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में 12GB रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी 44W सुपरफास्ट चार्जिंग तकनीक दी गई है. फोन के कैमरे फीचर्स क बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है. फोन में एक 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर दिया गया है. इसके अलावा एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में डेडिकेटेड AI बटन दिया गया है.

Xiaomi Mi Band 4 को टक्कर देगा Samsung का ये ख़ास प्रोडक्ट

Apple iOS 13 कौन कर सकता है डाउनलोड?, ये है तरीका

बिल गेट्स ने मानी इस प्रोडक्ट लॉन्च को लेकर अपनी बड़ी गलती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -