VIVO के इस नए फोन में है 12GB रैम, हिलाकर रख देंगे फीचर्स-स्पेसिफिकेशन्स
VIVO के इस नए फोन में है 12GB रैम, हिलाकर रख देंगे फीचर्स-स्पेसिफिकेशन्स
Share:

फिलहाल आज के समय में लगभग सभी चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपनी सबसिडरी लॉन्च कर रही हैं. मतलब कि वह अपने सब ब्रांड को पेश कर रही है. इसी कड़ी में अब वीवो भी कूद पड़ी है. बता दें कि  ओपो – रियलमी,  शाओमी–रेडमी, हुआवे–ऑनर, शाओमी–पोको की जोड़े ने काफी तहलका मचाया है. जबकि अब वीवो ने iQoo के साथ जोड़ी जमा ली है.. हाल ही में Vivo IQoo को पेश किया है. जिसकी हर तरफ काफी चर्चा हो रही है. 

Vivo iQoo में 6.41 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. साथ ही यह फोन Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर पर काम करने में सक्षम है. जबकि कंपनी ने इसमें Android 9.0 Pie बेस्ड Funtouch OS 9 दिया  है. डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच आपको मिलेगी. टरी 4,000mAh की है और ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.कैमरा सेटअप की बात की जाए तो ट्रिपल रियर कैमरा इसमें दिया गया है. एक लेंस 13 मेगापिक्सल का और इसमें Sony IMX263 सेंसर भी आपको दिया जा रहा है. एक वाइड एंगल लेंस भी इसमें है. वाहन इसमें दूसरा 12 मेगापिक्सल का है, जबकि तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा रहा है. सेल्फी हेतु फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. 

कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 2,899 युआन (लगभग 31,700 रुपये) तय की है. इस कीमत पर 6GB रैम और 128GB इंटर्नल मेमोरी वेरिएंट दिया जाएगा. दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल स्टोरेज है, जहां यह आपको 3,298 युआन (34,900 रुपये) में मिलेगा. तीसरे वेरिएंट में 12GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल मेमोरी है और यह वेरिएंट 4,298 युआन (लगभग 45,500 रुपये) में उपलब्ध है. इसमें आपको कनेक्टिविटी फीचर के तौर पर डुअल सिम ऑप्शन सहित 4G LTE, WiFI, USB Type C पोर्ट मिलेंगे. 

फिर ग्राहकों को खुश कर गई Airtel, एक साथ पेश किए 3 इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स

 

 

आज Samsung के 3 दिग्गज फोन एक साथ भारत में, जानिए इनकी कीमत

Realme ने लॉन्च किया एक और बजट रेंज स्मार्टफोन, मात्र इतनी है कीमत

Alibaba March Fest 2019 : यहां हर प्रोडक्ट पर है 20 फीसदी की छूट, ऐसे उठाएं फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -