VIVO IPL 10 : पहला क़्वालिफ़ायर आज, MI से भिड़ेगी RPS

VIVO IPL 2017 का पहला क्वालीफ़ायर पॉइंट्स टेबल की Top 2 टीमों MI और RPS के बीच मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा. मुकाबले में जीतने वाली टीम VIVO IPL 2017 के फाइनल में अपनी जगह पक्की करने वाली पहली टीम होगी.

वही हारने वाली को एलिमिनेटर की विजेता टीम से मुकाबला कर फाइनल में जगह बनाने का एक और मौका मिलेगा. एलिमिनेटर 19 मई को KKR vs SRH के बीच खेला जायेगा. MI ने 20 अंको की मदद से शीर्ष स्थान के साथ IPL 10 का अपना क्वालीफ़ायर अभियान ख़त्म किया है.

वह प्लेऑफ में जगह बनाने वाली भी पहली टीम है. वही RPS ने सभी को चौंकाते हुए पॉण्टस टेबल में दूसरा स्थान हासिल किया है. वैसे आपको बता दे की RPS की टीम ने पिछले साल ही आईपीएल ज्वाइन किया था. वह पहली बार प्लेऑफ में पहुंचे है. उनके पास अपनी मौजूदगी को ख़ास बनाने का मौका है.

खास बात ये रही है की दोनों ही टीम इस आईपीएल दो बार भीड़ चुकी है. दोनों ही बार आईपीएल 10 की शीर्ष टीम MI को मुँह की खानी पड़ी है. तो अब देखना होगा की क्या मुंबई इंडियंस इस आईपीएल में RPS की टीम को हरा सकती है.

एक तरफ जगह मुंबई के पास रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, जॉनसन, किरेन पोलार्ड, पंड्या ब्रदर्स, अम्बाती रायडू के रूप में कई शानदार खिलाडी है. वही RPS की टीम में भी धोनी ,कप्तान स्मिथ, इरफ़ान पठान, अजिंक्य रहाणे, आश्विन जैसे अंतर्राष्ट्रीय सितारों के साथ इस आईपीएल की खोज माने जा रहे राहुल त्रिपाठी जैसे युवा खिलाडी भी है. मुकाबला आज रात 8 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -