Vivo लेकर आया अपना नया स्मार्टफोन, फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल
Vivo लेकर आया अपना नया स्मार्टफोन, फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल
Share:

Vivo हर माह अपने किफायती और बजट स्मार्टफोन पेश कर दिया गया है। Vivo के अधिकतर स्मार्टफोन 20 हजार से कम रेंज के हैं। इसलिए यह उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट हैं जिनका बजट 20 हजार रुपये है। मिड रेंज में Vivo हंगामा मचा रहा है। Vivo ने अब इंडिया में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y35 स्मार्टफोन को पेश कर दिया गया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है और कीमत 20 हजार रुपये से कम है। Vivo की Y Series काफी पॉपुलर है। आइए जानते हैं Vivo Y35 के बारे में डिटेल में।।।

Vivo Y35: कैसा है डिजाइन: Vivo Y35 स्मार्टफोन प्रीमियम लुक में मिल रहा है कंपनी ने फोन को शानदार डिजाइन में पेश किया है। पकड़ने में बहुत हैंडी और हल्का है। सामने की तरफ स्क्रीन में वॉटरड्राप नॉच है, जो आज कल अधिकतर सभी फोन्स के साथ आ रहा है। लेकिन इसका बैक पैनल शानदार है। इसमें एंटी ग्लेयर सर्फेस भी दिया दिया जा रहा है, जो टच करने में शानदार फील भी कर रही है। बार-बार टच करने पर भी इसका बैक पैनल खराब नहीं होगा। फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स और पॉवर बटन भी मिल रही है। लेफ्ट साइड को प्लेन रखा गया है। यानी कोई बटन नहीं दी गई है। ऊपर की तरफ सिम स्लॉट भी मिल रहा है। वहीं नीचे की तरफ टाइप सी पोर्ट, 3।5mm जैक और स्पीकर ग्रिल है।

Vivo Y35: कैसा है डिस्प्ले: Vivo Y35 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6।58-इंच का फुल एचडी डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। फोन का सीधा-सीधा मुकाबला OnePlus Nord CE 2 Lite है, लेकिन इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है। लेकिन 90Hz भी आपको परेशान नहीं करने वाला और शानदार परफॉर्म करेगा। फोन में बेजल्स भी पतले हैं, यानी कंपनी ने स्क्रीन पर काफी अच्छा कार्य किया है।

Vivo Y35: कैसी है परफॉर्मेंस: Vivo Y35 में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। आपको लग रहा है होगा कि परफॉर्मेंस थोड़ी स्लो होने वाली है। लेकिन ऐसा नहीं है। फोन शानदार परफॉर्मेंस देगा और गेमिंग में भी परेशानी नहीं भी आने वाली है, क्योंकि इसमें अल्ट्रा टर्बो और अल्ट्रा गेम मोड मिलता है। 8 GB की रैम को 3।0 तक एक्‍पेंड कर सकते है, फोन में 128GB का स्टोरेज भी दिया जा रहा है। इसको मेमोरी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है। यानी फोन में दो सिम के साथ मेमोरी कार्ड को लगा सकते है। अगर आप नॉर्मल यूज करना चाहते हैं, जैसे वीडियो, कॉलिंग और गेमिंग तो आपको कोई परेशानी नहीं आएगी।

Vivo Y35: कैसा है कैमरा: Vivo Y35 में 50MP का प्राइमरी कैमरा भी दिया जा रहा है। वहीं 2MP का बोके और 2MP का मैक्रो लेंस भी दिया जा रहा है। सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा भी प्रदान किया जा रहा है। दिन के वक्त फोटो क्लिक करने में आपको कोई परेशानी नहीं आने वाली, लेकिन लो लाइट में आपको थोड़ी परेशानी को झेलना पड़ सकता है। लेकिन फ्लैश से आपका सारा काम आसान हो जाएगा। पोट्रेट मोड में फोन अच्छी फोटो क्लिक करता है। वीडियो रिकॉर्डिंग में भी 1080 में 30 FPS ऑप्शन मिल जाएगा। रियल कैमरा में EIS सपोर्ट मिलता है यानी वीडियो क्वालिटी अच्छी दी जाएगी। 

अब Youtube पर नहीं परेशान करेंगे Add, बस कर दें ये काम

जिसे सालों से लोग समझ रहे थे इंसान, असल में वो निकला रोबोट

अब घर बैठे आप भी कर सकते है पैन को आधार से लिंक, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -