VIVO अगले माह पेश करेंगी डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर स्मार्टफोन
VIVO अगले माह पेश करेंगी डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने आज भारत में अपना शानदार स्मार्टफोन vivo y83 लॉन्च कर दिया हैं. वहीं अब खबरें है कि कंपनी अगले माह एक शानदार स्मार्टफोन को और लॉन्च करने जा रही हैं. ख़बरों की माने तो 12 जून को वीवो Shenzhen, चाइना में स्मार्टफोन की लॉन्चिंग हेतु एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है. और वह इस दौरान Vivo Apex स्मार्टफोन पेश कर सकती हैं. भारत में इस फ़ोन जून के अंत में या जुलाई के प्रथम सप्ताह तक लॉन्च किया जा सकता हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फोन की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं. लेकिन इसके फीचर्स सामने जरूर आए हैं. इसकी डिस्प्ले का आकार 5.99 इंच का हो सकता हैं. इसकी डिस्प्ले  HD+OLED हो सकती हैं. इसमें सुरक्षा के लिहाज से डुअल-फिंगरप्रिंट स्कैनिंग फीचर भी मौजूद रहेगा. 

बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन कई फीचर्स से लैस हो सकता हैं. जानकारी के मुताबिक, इसमें एक नए सिस्टम इन पैकेज (SIP) टेक्नॉलॉजी का प्रयोग भी DAC इंटीग्रेशन के लिए किया गया है. इस स्मार्टफोन की पूरी स्क्रीन दरअसल एक स्पीकर में बदल जाती हैं. जिससे लिए इसमें साउंडकास्टिन टेक्नॉलॉजी भी उपलब्ध रहेंगी. 

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का फेस अनलॉक फीचर से लैस स्मार्टफोन

Vivo V9 को टक्कर देगा Mi का अपकमिंग बजट फोन

अब Whatsapp से करे पेमेंट, इस दिन होगी शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -