अपने बॉयफ्रेंड संग रातें गुजारती थी इस एक्टर की पत्नी, ले लिया तलाक!
अपने बॉयफ्रेंड संग रातें गुजारती थी इस एक्टर की पत्नी, ले लिया तलाक!
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर अभिनेता विवियन डीसेना तेजी से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. आपको बता दें कि विवियन और वाहजीब टीवी की पॉपुलर जोड़ी में से एक है जोकि कई सालो तक रिलेशनशिप में रही और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. आप सभी को बता दें कि शादी के बाद कई ऐसे टीवी कपल्स हैं जो ज्यादा दिनों तक साथ रह नहीं पाए और उन्हीं में से एक हैं विवयन और वाहजीब. जी हाँ, दोनों काफी समय तक साथ रहे लेकिन शादी के बाद दोनों अलग हो गये. आप सभी को बता दें कि शादी के कुछ समय बाद दोनों की शादी मे प्रॉब्लम आना शुरू हो गई और दोनों एक दूसरे से अलग होने लगे.

ऐसे में दोनों अलग होकर अलग-अलग रहने लगे. अंत में दोनों ने तलाक ले लिया और बताया जाता है कि इस तलाक की सबसे बड़ी वजह वाहजीब का किसी और को डेट करना था और वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर विपुल रॉय थे. आप सभी को बता दें कि बताया जाता है विपुल रॉय के साथ वाह्जीब का अफेयर चल रहा था और दोनों को कई बार एक साथ देखा भी गया था. इसके बाद विवयन और वहजीब का रिश्ता टूट गया.

विवियन की बात करें तो वह भी अपनी जिंदगी मे मूव ऑन कर चुके है और आज कल विवियन अमृता प्रकाश को डेट कर रहे है. आप सभी को बता दें कि अमृता प्रकाश को आप सभी टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में देख रहे होंगे और इस शो में विवियन भी नजर आते हैं. खबरों के अनुसार वाहजीब जब विवयन की पत्नी थीं तब वह कई बार रातों को घर नहीं आती थीं और बताया जाता है कि वह विपुल रॉय के साथ रातभर बाहर रहती थीं. वैसे इस बात में कितना सच है और कितना झूठ यह तो वाहजीब ही बता सकती हैं.

शादी के पहले राखी सावंत का हुआ बलात्कार, वीडियो शेयर कर मचाई सनसनी!

कपिल के शो में पहला गेस्ट होगा ये मशहूर स्टार, शुरू हुई शूटिंग

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा ‘मेरे ससुर...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -