इस टीवी एक्टर ने अपनी पत्नी को किसी और के साथ पकड़ा था रंगे हाथ और फिर ले लिया था तलाक
इस टीवी एक्टर ने अपनी पत्नी को किसी और के साथ पकड़ा था रंगे हाथ और फिर ले लिया था तलाक
Share:

टीवी के कई अफेयर्स हैं जो शादी में बदल गए और शादी होने के बाद टूट गए. इन्ही में एक रहा विवियन डीसेना और वाह्जीब दोराबजी का. जी हाँ, टीवी सीरियल की एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी इन दिनों अपनी हॉटनेस के जलवे दिखा रही हैं जो आप सभी देख ही रहे होंगे. जी हाँ, टीवी के सबसे चर्चित कपल रहे वाहबिज दोराबजी ने विवियन डिसेना से अलग होने का फैसला लेकर सभी को हैरानी में डाल दिया था. अब दोनों अलग हो चुके हैं. ऐसे में इन दिनों यह खबरें आ रहीं हैं कि दोनों के अलग होने के पीछे का राज सामने आ गया है.

फिलहाल विवियन से अलग होने के बाद वाहबिज का नाम पंकित ठक्कर के साथ जुड़ा था, हालांकि दोनों ने इन खबरों को केवल अफवाह बताते हुए एक दूसरे को केवल दोस्त बताया है. आप सभी को बता दें कि वाहबिज दोराबजी इन दिनों अपने बोल्ड अवतार की वजह से सुर्खियों में हैं और टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' में इन्होने अहम् भूमिका निभाई थी. वाहबिज बहुत सेक्सी हो गईं हैं और वह अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करती हैं. बीते दिनों ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी.

वाहजीब प्यार की एक कहानी, सावित्री, सरस्वतीचंद्र में नजर आ चुकीं हैं. जब वाहजीब विवियन से अलग हुईं थीं तो विवियन ने बताया था कि शादी के बाद भी उनकी पत्नी का अभिनेता विपुल रॉय के साथ अफेयर था और दोनों को उन्होंने कई बार साथ में पकड़ा था इस कारण वह उनसे अलग हो गए थे.

श्रीसंत से बैन हटने के बाद सामने आई इतनी बड़ी सच्चाई, सुनकर होश खो देंगे आप

हिना खान ने बनाई ऐसी रोटी कि देखते ही भड़के फैंस, कहा- 'अपनी चड्डी...'

श्रीसंथ से सुप्रीम कोर्ट ने हटाया लाइफ टाइम बैन, जल्द करेंगे धमाकेदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -