'विवियन डिसेना' अपने शो से बाहर होने की कर रहे तैयारी, आगे जाने पूरी जानकारी
'विवियन डिसेना' अपने शो से बाहर होने की कर रहे तैयारी, आगे जाने पूरी जानकारी
Share:

एक बड़ी खबर टीवी इंडस्‍ट्री के मोस्‍ट पॉप्‍युलर ऐक्‍टर्स में से एक विवियन डिसेना को लेकर आ रही है. विवियन इन दिनों 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में हरमन का रोल निभा रहे हैं. अब खबर है कि विवियन डिसेना इस शो से अलग हो गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार शो की स्टोरी में जल्द ही लीप आने वाला है और इसके कारण विवियन ने शो से अलग होने का फैसला लिया है. लीप के बाद विवियन को उनके बड़े हो चुके बच्चों के पिता का रोल मिल रहा था, लेकिन वह यह रोल नहीं निभाना चाहते थे.  

दिव्यांका त्रिपाठी चलाती थी बंदूक, अब बन चुकी है मशहूर, इन कलाकारों ने भी किए है कुछ इस तरीके के काम

मीडिया से हुई खास बातचीत में विवियन के करीबी सूत्र ने कहा कि 'विवियन और शो के मेकर्स ने अपनी असोसिएशन को सौहार्दपूर्ण तरीके से खत्म करने का फैसला किया है. शो के अगले ट्रैक में विवियन का कैरक्टर पिता के रूप में नजर आएगा. लीप के बाद विवियन का कैरक्टर शो में नहीं दिखाई देगा. शो में उनके कैरक्टर हरमन के लिए कोई रिप्लेसमेंट नहीं होगा.' सूत्र ने कहा, 'विवियन करियर के इस स्टेज बड़े होने वाले बच्चों के पिता का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने शो से अलग होने का फैसला किया है. विवियन को इस महीने के अंत तक अपने ट्रैक के खत्म होने की उम्मीद है.’

दुल्हन अवतार में अनीता हसनंदानी ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टीवी के मोस्‍ट पॉप्‍युलर ऐक्‍टर्स में से एक विवियन ने साल 2008 में 'कसम से' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. अपनी शानदार ऐक्टिंग के साथ अपने लुक के कारण भी विवियन दर्शकों के बीच पॉप्युलर हैं. साल 2018 में विवियन एशिया के सेक्सिएस्ट मैन की लिस्‍ट में दूसरे स्‍थान पर थे. पिछले दिनों 'प्यार की ये एक कहानी' की ऐक्ट्रेस और विवियन की पूर्व पत्नी वाहबिज दोराबजी ने ऐक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना तलाक का केस लड़ रहे हैं.

ये है झांसी की रानी' फेम अनुष्का सेन, स्कूल में है पांच महीनों से अपसेंट

केबीसी सीजन 11 : महानायक अमिताभ बच्चन के सूट में होगा इटली का ख़ास फैब्रिक, स्टाइल भी होगा हटके

बुल्गारिया में जमकर अपना बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -