इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं विवियन डीसेना
इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं विवियन डीसेना
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता विवियन डीसेना ने पिछले साल ही अपनी पत्नी से तलाक लिया हैं और अब उनकी डेटिंग की खबरें आ रहीं हैं. जी हाँ, पत्नी से अलग होने के बाद अब विवयन अमृता प्रकाश को डेट कर रहे हैं. अमृता प्रकाश को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में देख रहे होंगे. विवयन भी इसी शो में नजर आ रहे हैं और शो के सेट पर ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी हैं और दोनों को कई बार साथ में देखा गया हैं.

शो के सेट पर दोनों एक-दूजे के साथ काफी समय बिताते हैं और दोनों ने एक-दूजे को बहुत अच्छा दोस्त भी माना हैं. अमृता का कहना हैं कि वह सेट पर विवियन के साथ लड़कों जैसा व्यवहार करती हैं और वह खुद को टॉमबॉय मानती हैं. उनका व्यवहार सभी को-स्टार्स के साथ फ्रेंडली ही हुआ हैं और इस बार विवयन के साथ भी वह काफी फ्रेंडली हैं. विवयन और अमृता के अफेयर की खबरों से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है और दोनों को पता था कि ऐसा जरूर होगा.

आप सभी को पता हो कि विवयन ने पिछले साल ही अपनी पत्नी वाहबिज दोराबजी को तलाक दिया था और दोनों ने एक-दूजे के साथ करीब 3 साल बिताए थे. अब विवयन का नाम अमृता के साथ जोड़ा जा रहा है जिससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. अमृता को आप सभी ने इस शो के पहले भी कई शोज में देखा होगा, वहीं विवयन टीवी शो 'मधुबाला' 'प्यार की ये एक कहानी' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं.

बिपाशा को तलाक देकर जेनिफर विंगेट के पास लौट आएँगे करण..!!

करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना नया अवतार

फिर दिखाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' ने अपना बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -