इस फिल्म में कास्ट करने पर मिली थी विवेक को धमकी, जानिए पूरा मामला
इस फिल्म में कास्ट करने पर मिली थी विवेक को धमकी, जानिए पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड के जाने-जाने स्टार विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने कई हिट मूवी में भी काम किया है, लेकिन कुछ वक़्त बाद वो फिल्मी दुनिया से एकदम गायब से हो गए। जिसकी  सबसे बड़ी वजह सलमान खान के पंगा कहा जा रहा है, सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच हुए विवाद के उपरांत अभिनेता का करियर खत्म होने के कगार पर आ चुके है। इस विवाद के उपरांत विवेक ओबेरॉय को मूवी तक मिलनी बंद हो गई थी।  इसके उपरांत विवेक ओबेरॉय काफी परेशान भी हो चुके थे। अब विवेक ओबेरॉय के करियर को लेकर फिल्ममेकर अपूर्व लाखिया ने बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है।

अपूर्व लाखिया ने कही ये बात: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से विवाद के बाद जब विवेक ओबेरॉय का करियर खत्म होने के कगार पर आ गया था, तब फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला ने उनको एक नई पहचान दिलाई। विवेक ओबेरॉय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने माया भाई का किरदार निभाया था। लेकिन ये रोल मिलना भी विवेक ओबेरॉय के आसान नहीं था। 

इसको लेकर खुद फिल्ममेकर विवेक ओबेरॉय ने खुलासा किया है। फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला के डायरेक्टर अपूर्व लाखिया कहा कि सलमान खान के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस के उपरांत कई प्रोड्यूसर ने विवेक ओबेरॉय को मूवी में न लेने की धमकी भी दे डाली थी। लेकिन सुनील शेट्टी और संजय दत्त ने उनका साथ दिया और वो उन्होंने अपने कदम पीछे नहीं किए। मूवी शूटआउट एट लोखंडवाला ने विवेक ओबेरॉय के डूबते करियर को बचाया था।

CSK की जीत देख ख़ुशी से पागल हुए सारा और विक्की, वीडियो हुआ वायरल

जानिए क्यों सलमान ने ठुकराया आमिर की फिल्म का ऑफर

आखिर अक्षय की पीठ पर किसका लिखा है नाम, जिसने खींचा फैंस का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -