आमिर को लेकर विवेक ने कसा तंज, कहा-
आमिर को लेकर विवेक ने कसा तंज, कहा- "अब कहां है तुम्हारे फैंस..."
Share:

अभिनेता आमिर खान बीते कई दिनों से अपनी मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' की फ्लॉप को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। लोग जमकर उनकी मूवी का विरोध कर रहे हैं। इसी दौरान हाल ही में द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने 'लाल सिंह चड्ढा' पर हमला बोल दिया है। उन्होंने मूवी को लेकर आमिर खान को बहुत भला बुरा सुनाया है। 

हाल ही में एक साक्षत्कार में विवेक अग्निहोत्री ने बोला है कि चलो लाल सिंह चड्ढा को एक उदाहरण के तौर पर लेते हैं। मुझे उम्मीद है कि आमिर खान इस बात को समझ सकते है। इंडस्ट्री में हर कोई बोल रहा है कि  'भक्तों ने फिल्म को बर्बाद कर दिया'। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नरेंद्र मोदी को इंडिया में कितने वोट मिलते हैं? 40 प्रतिशत, ठीक है? तो चलिए मान लिया कि इन 40 से 50 फीसद लोगों ने मूवी का बायकॉट किया है। तो मुझे बताइए कि बाकी के 50 फीसद मूवी देखने क्यों नहीं आए।

विवेक ने इस बारें में बोला है कि अगर बायकॉट भी होता तो कम से कम आमिर खान के फैंस तो सामने आते। और अगर उनके पास इतने तगड़े फैंस नहीं हैं को उन्हें 150-200 करोड़ रुपये की फीस भी नहीं लेनी चाहिए।  डायरेक्टर ने बोला है कि यदि आपके पास लॉयल फैंस नहीं हैं तो इसका मतलब है कि सब कुछ बोगस और फ्रॉड है। आप लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं 150-200 करोड़ तक चार्ज करके। आमिर खान 'दंगल' और 'पद्मावत' के दौरान यह बायकॉट बहुत हिंसक था लेकिन इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कारोबार किया था।

विवेक यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे बोला है, 'दंगल एक ब्लॉकबस्टर थी क्योंकि लोगों ने आपकी ईमानदारी को देखा है। आपने एक पिता की भूमिका निभाई, आपने भूमिका के लिए वजन बढ़ाया और लोगों ने देखा लेकिन क्या कोई मुझे बता सकता है कि यह 'लाल सिंह चड्ढा' क्या है? कोई नहीं जानता।' इसी बीच विवेक ने जयेशभाई जोरदार के फ्लॉप होने पर भी मजाक भी उड़ा दिया है। उन्होंने इस बारें बोला है कि रणवीर सिंह के प्रमोशन करने के तरीके ने सबको कंफ्यूज किया, लोग समझ ही नहीं पाए कि फिल्म 'कन्या भ्रूण हत्या' के बारे में थी।

मोटी फीस वसूलने वाले अभिनेता नहीं, बल्कि इन लोगों ने पार लगी फिल्मों की नैय्या पार

श्रद्धा ने बड़े ही अनोखे अंदाज में पिता को दी जन्मदिन की बधाई

पैपराजी को देख न्यासा ने दिखाया अपना एटीट्यूड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -