विवेक तिवारी हत्याकांड : राज बब्बर बोले सीएम योगी इस्तीफा दें
विवेक तिवारी हत्याकांड : राज बब्बर बोले सीएम योगी इस्तीफा दें
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार रात पुलिस फायरिंग की वजह से एप्पल कंपनी के लखनऊ ऑफिस के मैनेजर विवेक तिवारी की मौत होने के बाद से देश भर में इस मामले का विरोध हुआ है। इस घटना के बाद से इसपर देश भर में राजनितिक सियासत भी गरमा रही है। अब कांग्रेस संसद  राज बब्बर ने भी इस हादसे को लेकर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग तक कर ली है। 

गाड़ी नहीं रोकी तो पुलिस ने चलाई गोली, एप्पल के मैनेजर की मौत

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने हाल ही में विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर दिए अपने बयान में राज्य सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि  विवेक तिवारी की हत्या सिर्फ एक आदमी की हत्या नहीं बल्कि पुरे उत्तरप्रदेश के नागरिको की सुरक्षा की हत्या है। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस घटना की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। राज बब्बर ने यह भी कहा कि अगर सीएम योगी इस्तीफा न दे तो राज्यपाल इस सरकार को अपदस्थ कर दे। 

वि​वेक तिवारी हत्याकांड: पत्नि ने मांगा 1 करोड़ का मुआवजा और पुलिस में नौकरी

उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार की रात करीब डेढ़ बजे लखनऊ के एक प्रमुख मार्ग पर पुलिस चेकिंग के दौरान विवेक तिवारी ने कार नहीं रोकी थी इस वजह से पुलिस ने उन पर गोली चला दी। इस वजह से विवेक की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद विवेक की पत्नी ने सरकार से मुवावजे के साथ-साथ सरकारी नौकरी की मांग की थी जिसे सरकार ने स्वीकार कर लिया है। 

ख़बरें और भी 

विवेक तिवारी हत्‍याकांड : पत्नी को नौकरी के साथ 25 लाख देगी योगी सरकार

विवेक तिवारी हत्‍याकांड : कृषि मंत्री बोले - गोली उसे ही लगी है जो अपराधी है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -