विवेक तिवारी मामला: मृतक के परिकर से मिले लखनऊ ADG, कहा आपको न्याय जरूर मिलेगा
विवेक तिवारी मामला: मृतक के परिकर से मिले लखनऊ ADG, कहा आपको न्याय जरूर मिलेगा
Share:

लखनऊ: लखनऊ के एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने ऐप्पल के बिक्री अधिकारी विवेक तिवारी के परिवार को न्याय दिलाने का वादा किया है.  विवेक तिवारी को पुलिसकर्मी ने शुक्रवार रात को गोली मार दी थी जब उन्होंने कथित रूप से जाँच के लिए कार रोकने के लिए मना कर दिया था. एडीजी, लखनऊ, राजीव कृष्ण ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम परिवार को न्याय दिलाने के लिए कोई रास्ता नहीं छोड़ेंगे और आरोपी को सख्त संभव सजा सुनिश्चित करेंगे.

CMD माधवन ने कहा, HAL ने 2017-18 में किया अब तक का रिकॉर्ड कारोबार

उनके इस बयान के पहले विवेक की मृत्यु के लिए गठित किए गए स्पेशल जाँच दल द्वारा घटना स्थल की जांच की गई थी, इस दौरान फोरेंसिक अधिकारी भी उनके साथ थे. उल्लेखनीय है कि तिवारी (38) को कांस्टेबल प्रशांत चौधरी और संदीप कुमार ने गोली मार दी थी, जब वे अपनी सहयोगी सना खान को घर छोड़ने जा रहे थे. चौधरी ने दावा किया था कि उसने कुछ "संदिग्ध गतिविधि" को देखते हुए तिवारी को उनकी गाड़ी से   बाहर आने के लिए कहा था, लेकिन तिवारी ने उसे मारने की कोशिश की और उसे आत्मरक्षा में फायर करने के लिए मजबूर कर दिया.

पहली बार भारत आए माइक टायसन, कहा झुग्गियों से ही निकलते हैं चैंपियन

दिन में तिवारी के परिवार से मिलने वाले कृष्णा ने कहा कि पुलिस परिवार के साथ सहयोग कर रही है और उनकी सभी मांगें पूरी की जाएंगी. तिवारी के परिवार ने इस मामले में पुलिस से तत्काल कार्यवाही करने के लिए कहा था. तिवारी की पत्नी कल्पना ने कहा कि मेरे पति एक आतंकवादी नहीं थे. न ही उनके पास बन्दुक थी, तो फिर पुलिस एक निर्बाध व्यक्ति को इतनी आसानी से कैसे गोली मार सकती है?

खबरें और भी:-

International Coffee Day: ये है दुनिया के सबसे फेमस कॉफी के प्रकार

भाजपा विधायक आयोजित रैली में फहराया उल्टा तिरंगा, मामला हुआ दर्ज

जानिए वीडियोकॉन के अध्यक्ष वेणुगोपाल धूत के जीवन से जुडी कुछ दिलचस्प बातें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -