विवेक तिवारी हत्या मामला: केजरीवाल का आरोप, हिंदुओं के हितों की रक्षा नहीं करती बीजेपी
विवेक तिवारी हत्या मामला: केजरीवाल का आरोप, हिंदुओं के हितों की रक्षा नहीं करती बीजेपी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक पुलिसकर्मी द्वारा  ऐप्पल के एक बिक्री प्रबंधक विवेक तिवारी की हत्या की घटना का हवाला देते हुए आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हिंदुओं के अधिकारों की रक्षा नहीं करती है. एक ट्वीट का जवाब देते हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि विवेक तिवारी एक हिन्दू थे और बीजेपी हिन्दुओं के हित की रक्षा नहीं करती है.

जानिए वीडियोकॉन के अध्यक्ष वेणुगोपाल धूत के जीवन से जुडी कुछ दिलचस्प बातें

इससे पहले, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी के मजबूत नेता को लखनऊ के गोमती नगर इलाके में तिवारी की हत्या के मुद्दे पर इस्तीफा देना चाहिए. फर्जी मुठभेड़ों का संचालन करने वाली बीजेपी की अगुआई वाली यूपी सरकार पर आरोप लगाते हुए, अखिलेश ने कहा कि  योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री के रूप में इस्तीफा देना चाहिए क्योंकि यह इस घटना के लिए उनकी जिम्मेदारी बनती है, अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश को फ़र्ज़ी एनकाउंटरों से तब तक नहीं बचाया जा सकता, जब तक इस तरह के मामलों की न्यायिक जांचें न कराइ जाएं.

कारोबारियों को सरकार की खुशखबरी, जल्द मिलेगी ई-वे बिल से मुक्ति

केंद्रीय गृह मंत्री और योगी आदित्यनाथ के बीच हुई बातचीत में, योगी ने इसे मुठभेड़ का मामला न बताते हुए इसे आपराधिक कृत्य कहा, साथ ही  उन्होंने कहा कि यदि आवश्यक हो तो सरकार केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा जांच शुरू करेगी. आपको बता दें ऐप्पल में बिक्री प्रबंधक 38 वर्षीय विवेक तिवारी को शनिवार को एक पुलिसकर्मी द्वारा गोली मार दी गई थी जब उसने कथित रूप से लखनऊ के गोमती नगर इलाके में जांच के लिए अपनी कार को रोकने से इनकार कर दिया था. 

खबरें और भी:-​

पीएम मोदी ने किया अमूल चॉकलेट फैक्ट्री का उद्घाटन, कहा दुनिया भर के लिए प्रेरणा है अमूल

मन की बात: पीएम मोदी बोले जो भी देश की शांति भंग करेगा, हमारी सेना उसे करारा जवाब देगी

गुजरात दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -