वजन घटाने के चक्कर में इस मशहूर एक्टर की हुई मौत
वजन घटाने के चक्कर में इस मशहूर एक्टर की हुई मौत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सपोर्टिंग एक्टर के किरदार में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता विवेक शौक ने साल 2011 में आज ही के दिन इस दुनिया को अलविदा कहा था. विवेक का जन्म 21 जून 1963 को पंजाब के चंडीगढ़ में हुआ था. किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि विवेक अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह देंगे. विवेक की मौत की कहानी बहुत ही अजीबोगरीब है.

वैसे तो आमतौर पर हर स्टार फिल्मों में अच्छे रोल पाने के लिए खुद को फिट और स्मार्ट रखता है और इसी चाह में विवेक अपनी जान गावं बैठे थे. जी हाँ... एक समय पर विवेक का वजन कुछ ज्यादा ही बढ़ने लग गया था और इसके बाद विवेक ठाणे के एक नर्सिंग होम में 3 जनवरी 2011 को वजन घटाने का ऑपरेशन (लिपोसक्शन सर्जरी) कराने चले गए थे. जैसे ही विवेक की सर्जरी हुई उसके दो से तीन घंटे बाद ही ऐसा पता चला कि उनकी हालत बहुत ज्यादा ही बिगड़ रही है. सर्जरी के बाद विवेक को अचानक ही एक साथ तीन बार दिल के दौरे पड़े. उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए विवेक के परिवार वाले तुरंत ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने ले गए. लेकिन जब तक वो अस्पताल पहुंचते तब तक विवेक की हालत कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गई थी जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी शॉक भी दिए गए लेकिन उसका भी विवेक पर कोई असर नहीं हुआ था.

सूत्रों की माने तो विवेक के दिल ने काम करना बंद कर दिया था और इसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. लेकिन इस दौरान भी वो कोमा में चले गए थे. 7 दिन तक विवेक लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर ही रहे थे और 10 जनवरी को डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. आपको बता दें विवेक को उनके करियर में असल पहचान फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' से मिली थी. विवेक ने करीब 70 फ़िल्में की है.

मौत से लड़ रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, इस टीवी एक्टर ने उठाया इलाज का बेड़ा

न्यूड फोटोशूट करवाकर चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस, शादीशुदा डायरेक्टर से की थी शादी

प्रियंका चोपड़ा के पति को शाहिद कपूर में दे डाली ऐसी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -