इस काम से इतराज़ करती हैं विवेक ओबेरॉय की पत्नी
इस काम से इतराज़ करती हैं विवेक ओबेरॉय की पत्नी
Share:

ज़ी टीवी पर लोकप्रिय चाइल्ड रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' का तीसरा सीजन शुरू होने जा रहा है. जिसमें जज के तौर पर एक बार भी विवेक ओबेरॉय नज़र आएंगे. विवेक ओबेरॉय का अभिनय कौशल काफी जबरदस्त है. वह किसी तरह की फिल्म और किरदार में अपने आप को डाल लेते हैं. 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के तीसरे सीजन में भी जज के तौर पर नज़र आएंगे. शो के शुरू होने पर प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने एक मजेदार बात कही है.

विवेक ओबेरॉय का कहना है कि उनकी पत्नी प्रियंका इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उन्होंने तीसरी बार शो के जज के तौर पर हामी भरी है. इसकी वजह उन्होंने काफी मजेदार बताई. विवेक ने कहा कि,  प्रियंका को फिल्में, वेब सीरीज, स्टंट, एक्शन सीक्वेंस और किसी भी प्रकार के काम करने से उनसे इतराज़ नहीं है पर उन्हें  'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' से प्रॉब्लम है. विवेक ने कहा कि, जब मैंने शो का पहला सत्र किया तो पहला बेटा विवान आया और दूसरा किया तो बेटी एमिया आई, और अब जब मैं तीसरे सत्र के लिए सहमत हो गया हूं तो प्रियंका बोली बहुत हो गया, अब और बच्चे नहीं.

बता दें कि 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' ने ज़ीटीवी के डांस रियलिटी शो 'DID Li't Master' के टाइम सप्लॉट को रिप्लेस किया है.  'DID Li't Master' का रविवार को फिनाले हुए जिसमें हैदराबाद की जिया ठाकुर विनर रहीं. 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' सीजन 3 में विवेक ओबेरॉय, सोनाली बेंद्रे, और अनुराग बसु जज के तौर पर नज़र आएंगे. यह 30 जून से ज़ी टीवी पर रविवार और शनिवार को टेलीकास्ट होगा. 

 

इसके पास जाते ही रेहान रॉय हो जाते हैं खुश

पहले से काफी बदल चुके हैं बालवीर, जल्द फिल्म में आएंगे नजर

यह काम करने के लिए बेताब है जान्हवी कपूर की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -