ऐश्वर्या पर शेयर किए विवादित मीम पर ट्रोल हुए विवेक ओबेरॉय, अब कहा- 'सभी का एक अतीत होता है...'

इन दिनों लोकसभा चुनाव का माहौल है और सभी अपने अपने विचारों को शेयर कर रहे हैं. ऐसे में विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर ऐश का मजाक उड़ाने के कारण ट्रोल हो रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में विवेक ने कुछ ऐसा किया है कि वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. जी दरअसल लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर एक मीम बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के गले की फांस बनता जा रहा है और विवेक ने जो मीम साझा किया है उसपर तमाम लोग तीखी प्रतिक्रिया जता रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय, सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर वाला एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद बुरी तरह फंस गए हैं और इसके कारण अब महाराष्ट्र की नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) ने विवेक के रेवैये पर कड़ी आपत्ति जताई है.

आप सभी को बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए सभी चरणों की वोटिंग ख़त्म हो चुकी है और 19 मई रविवार को मतदान ख़त्म होने के ठीक बाद तमाम एग्जिट पोल सामने आए. इनमें एक बार फिर बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की भारी जीत और केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार बनने का अनुमान लगाया गया है. ऐसे में विवेक ओबोरॉय के ट्वीट पर उर्मिला ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''बहुत शर्मनाक. बहुत ही बुरा टेस्ट है विवेक ओबेरॉय का. उन्होंने बहुत ही अनुचित पोस्ट किया है. अगर आप महिला और छोटी बच्ची से माफी नहीं मांग सकते तो कम से कम उस पोस्ट को हटाने की शिष्टता तो दिखाइये.'' वहीं सोनम कपूर ने लिखा है "डिसगस्टिंग और क्लासलेस" आप सभी को बता दें कि इस तरह स्टार्स ने विवेक को खूब खरी खोटी सुनाई है.

वहीं विवेक की तरफ से इस पर प्रतिक्रिया आ गई है. उन्होंने सोनम के ट्वीट पर बात करते हुए कहा कि ''सोनम ने इस पर रिएक्ट क्यों किया. मैं उन्हें ऐडवाइस देना चाहूंगा कि वे इस पर ओवररिएक्ट ना करें.'' वहीं विवेक ने यह तक कहा है "तमाम रेप केस होते हैं... और ट्वीट से जुड़े ऐसे मामलों को तवज्जो दी जा रही है. मैंने ये सब कोई पब्लिसिटी के लिए नहीं किया है. हम सभी का एक अतीत होता है. इसमें बड़ी बात क्या है. क्या जब आप अपने अतीत के बारे में बात करते हैं तो आप अपमानित महसूस करते हैं? वो मीम बनाने के लिए लोगों को गिरफ्तार करेंगे? मुझे महिला आयोग से इस पर बात करनी है."

कान्स 2019 : 10 लाख रु की ड्रेस पहन उतरी कंगना रनौत, टिकी रह गई फैंस की आंखें

लाइम लाइट से दूर डिनो कैमरा के सामने आने को थे बेताब...

अर्जुन भी मलाइका की इस फोटो पर करेंगे वाहवाही, इंटरनेट पर तबाही मचाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -