सैंडलवुड ड्रग्स मामले में पकड़ा गया विवेक ओबेरॉय का साला
सैंडलवुड ड्रग्स मामले में पकड़ा गया विवेक ओबेरॉय का साला
Share:

सैंडलवुड ड्रग्स मामले में बेंगलुरु की CBI में आदित्य अल्वा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उसे चेन्नई से गिरफ्तार किया जो लंबे समय से फरारी काट रहा था। आदित्य अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवाराज सेल्वा का बेटा है और उसकी बहन से अभिनेता विवेक ओबेरॉय की शादी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह एक प्रभावशाली पारिवारिक पृष्ठभूमि से हैं। उनके दिवंगत पिता जीवनराज अल्वा अपने वक़्त के सबसे शक्तिशाली मंत्रियों और नेताओं में से एक थे। उन्हें दिवंगत सीएम रामकृष्ण हेगड़े का दाहिना हाथ कहे जाते थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार दिवंगत जीवराज अल्वा फंडिंग इकट्ठा करने के स्किल के लिए जाने जाते थे। वहीं आदित्य की मां नंदिनी अल्वा की गिनती भी राज्य के प्रतिष्ठित लोगों में की जाती है। वह एक प्रसिद्ध नृत्यांगना और इवेंट ऑर्गनाइजर हैं। वह बेंगलुरु हब्बा (बेंगलुरु फेस्ट) के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। इस फेस्ट को 1999-2004 के बीच तत्कालीन मुख्यमंत्री एस।एम।कृष्णा के कार्यकाल के बीच लॉन्च किया गया था।

विवेक के यहां हुई थी छापेमारी: आदित्य अल्वा विवेक ओबेरॉय के साले हैं। इससे पहले बेंगलुरु सिटी पुलिस के CCB ने सैंडलवुड ड्रग केसमें आदित्य अल्वा के स्वामित्व वाली संपत्तियों पर छापे भी मारे।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य अल्वा तब से फरारी काट रहे थे, जब से पुलिस ने सैंडलवुड स्टार रागिनी द्विवेदी के घर पर छापे मारे थे। जंहा इस बात का पता चला है कि पुलिस ने आदित्य केरिसॉर्ट्स पर भी छापेमारी की थी। कथित तौर पर वह यहां पार्टियां आयोजित करता था, जिनमें कन्नड़ फिल्म उद्योग के कई फिल्मी सितारे हिस्सा लेते थे। केंद्रीय अपराध ब्यूरो के मुताबिक, आदित्य इस मामले में पांचवां आरोपी बना है।

न बदबू और ना ही हानिकारक रसायन, खादी इंडिया ने पेश किया गोबर निर्मित 'वैदिक पेंट'

बिहार के लोगों को मिला एक और तोहफा, दरभंगा से अहमदाबाद के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू

बायबैक प्लान पर गेल इंडिया ने शेयर किया अपना सबसे ऊँचा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -