पीएम मोदी के गेटअप में गंगा आरती करने पहुंचे विवेक ओबेरॉय
पीएम मोदी के गेटअप में गंगा आरती करने पहुंचे विवेक ओबेरॉय
Share:

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय पिछले काफी समय से किसी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आए थे लेकिन अब वह जल्द ही पीएम मोदी बायोपिक में नजर आने वाले है. इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है. कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया तो कुछ ने इसकी निंदा कर दी. जानकारी के मुताबिक होली के दिन विवेक ओबेरॉय फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे जिसकी कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आई है.

विवेक ने वहां जाकर दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती की और इस दौरान विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के गेटअप में नजर आए. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कुर्ता-पायजामा और मोदी जैकेट पहने हुए विवेक ने अपने सिर पर केसरी रंग की पड़गी बांधी हुई हैं और वह आरती करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. बता दें फिल्म ''पीएम नरेंद्र मोदी'' 5 अप्रैल को रिलीज होगी.

ऐसा कहा जा रहा है कि गंगा आरती का ये सीक्वेंस फिल्म के खास सीन्स में से एक है और इसलिए इसे अंत में शूट किया गया है. जानकारी के लिए बता दें साल 2014 लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पीएम ने सबसे पहले काशी में गंगा आरती की थी और शायद विवेक भी इसी खास सीन की शूटिंग करने के लिए वाराणसी पहुंचे थे. इस दौरान विवेक ओबेरॉय को गंगा सेवा निधि के 7 अर्चकों ने गंगा आरती करवाई.

कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखेगा कियारा अडवाणी का मुजरा स्टाइल

अनुष्का का इस तरह ख्याल रखते हैं विराट, आपका दिल खुश कर देगा यह वीडियो

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर, इस अंदाज़ में दिखे एक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -