ममता बनर्जी पर भड़का यह बॉलीवुड अभिनेता, सद्दाम हुसैन से की तुलना
ममता बनर्जी पर भड़का यह बॉलीवुड अभिनेता, सद्दाम हुसैन से की तुलना
Share:

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प, हिंसा, पत्थरबाजी और आगजनी से ना केवल कोलकता बल्कि पूरा बंगाल चर्चाओं में आ चुका है. साथ ही बता दें कि बंगाल से लेकर दिल्ली तक सियासी पारा भी फ़िलहाल चढ़ा हुआ है और अब इस बीच बॉलिवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया है और उन्होंने बंगाल की सीएम को इराक के दिवंगत तानाशाह सद्दाम हुसैन के बराबर बताया है. 

बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान जमकर आगजनी देखने को मिली थी, दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आपस में जमकर भिड़ गए थे. वहीं अब तक इस मामले में बंगाल पुलिस ने 58 लोगों को हिरासत में ले लिया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक मीम शेयर करने को लेकर पश्चिम बंगाल में प्रियंका शर्मा नाम की बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया था और फिर बाद में सर्वोच्च न्यायालय से सशर्त जमानत मिलने के बाद प्रियंका शर्मा बुधवार को रिहा हुई हैं. वाहन अब इस पर ओबेरॉय ने ट्वीट में उन्हीं का जिक्र किया है और साथ ही इसके अलावा, बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने दावा करते हुए कहा है कि कोलकाता में तजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत तमाम बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है.  

 

Soty 2 Collection : 50 करोड़ के करीब पहुंची स्टूडेंट्स की कहानी

'सरफ़रोश' के सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं जॉन अब्राहम!

खुद को टाइगर ने बताया ऋतिक रोशन, लेकिन गरीबों का...'

बोनी कपूर की फिल्म शूटिंग के लिए तैयार, यह सुपरस्टार करेगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -