7 घंटे के मेकअप बाद पीएम मोदी के लुक में नजर आए विवेक ओबेरॉय

देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पहला पोस्टर तीन दिन पहले ही सामने आया है. इसके बाद से ही फिल्म को लेकर चर्चाएं और ज्यादा बढ़ गई हैं. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं. कुछ लोगों को विवेक ओबेरॉय का पीएम मोदी वाला लुक पसंद आया तो कुछ ने इसे बेकार बता दिया.

इस किरदार को लेकर विवेक का मानना है कि पीएम मोदी का किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने ये खुलासा किया है कि विवेक के मेकअप में पूरे 7 घंटे लगते थे. जी हाँ... संदीप ने विवेक की तारीफ करते हुए कहा कि, '7 घंटे बैठकर मेकअप कराना और पोस्टर्स के लिए 15 लुक टेस्ट देना किसी के लिए भी मुश्किल है, लेकिन विवेक इस सब पर खरे उतरें.'

इतना ही नहीं संदीप सिंह ने ये भी कहा है कि इस फिल्म के लिए विवेक ओबेरॉय को चुनकर वह खुश हैं. दरअसल संदीप को अपनी इस फिल्म के लिए एक ऐसे एक्टर की तलाश थी जो उनकी फिल्म को दो साल दे सके और इसलिए उन्होंने इस फिल्म में विवेक को कास्ट किया. संदीप ने कहा कि विवेक ने फिल्म को अपने 800 दिन देकर बहुत कुछ दे दिया है. आपको बता दें पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म 23 भाषाओं में रिलीज़ होगी.

एक नहीं बल्कि 5-5 फिल्मों में नज़र आने वाले हैं PM Modi

परेश रावल ने विवेक ओबेरॉय को आड़े हाथों लेते हुए कहा- 'मुझसे अच्छा मोदी कोई नहीं बन सकता'

भारती सिंह के पति हर्ष कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, यह है फिल्म का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -