'Antilla'  का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक, विवेक ने शेयर की फोटो
'Antilla' का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक, विवेक ने शेयर की फोटो
Share:

अपनी लाइफस्टाइल के कारन पहचाने जाने वाले भारत के सबसे रईस इंसान मुकेश अम्बानी का इंट्रोडक्शन देना शायद उनकी बेज़्ज़ती होगी. देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी की तरह ही उनका घर भी काफी यूनीक है. 200 करोड़ रुपये की लागत से बना मुकेश अम्बानी का घर "Anitlla" दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक है. आपको बता दें कि मेंटेनेंस के लिए इस घर में 600 कर्मचारी चौबीसों घंटे काम करते हैं. उनका यह घर साउथ मुंबई इलाके में स्थित है.

 

हाल ही में एक फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही, जिसमें एक अंडर कंस्ट्रक्शन घर का ढांचा मुकेश अम्बानी के घर की तरह दिखाई दे रहा है. लोगो ने सोशल मीडिया पर इस घर को लेकर ट्रोलिंग शुरू कर दी है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के एक्टर विवेक ओबेरॉय ने इस घर की फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया. फोटो में विवेक ने कैप्शन देते हुए कहा कि, "यह कुछ जाना पहचाना लग रहा है." फिर हस्ते हुए विवेक ने कहा कि, " यह बंदा अपनी गली का मुकेश अम्बानी है, बॉस." पोस्ट की गई फोटो पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इसलिए 'रंगीला गर्ल' ने लिया जोखिम और चुकाई कीमत

B'day Spl: माइकल जैक्सन के फैन रेमो को जन्मदिन की बधाई

अक्षय और ऋतिक ने माना इस एक्टर को अगला एक्शन स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -