विवेक ओबेरॉय ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शेयर किया वीडियो
विवेक ओबेरॉय ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शेयर किया वीडियो
Share:

इस समय देशभर में कोरोना का कहर छाया हुआ है। ऐसे में अगर कोई राज्य कोरोना संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित है तो वह महाराष्ट्र है। यहाँ सरकार कोरोना की रफ्तार को धीमा करने के लिए लगातार कदम उठा रही हैं। अब तक यहाँ आम जनता के साथ ही कई बड़े-बड़े सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में अब लोग कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं। हाल ही में इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय का। उन्होंने भी वैक्सीन लगवा ली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

हाल ही में अभिनेता ने वैक्सीनेशन करवाते हुए वीडियो भी शेयर किया और दूसरों को टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो के माध्यम से विवेक ओबेरॉय ने कहा, 'कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स, हमारे वारियर्स का इस पूरी प्रक्रिया को अत्यंत सावधानी से करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि वे अपनी सुरक्षा में देरी न करें और कृपया टीका लगवाएं। चलो एक साथ वायरस को हराएं।'

वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही विवेक हॉरर थ्रिलर 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में नजर आएंगे, जो टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का स्क्रीन डेब्यू है। इसे विशाल रंजन मिश्रा द्वारा निर्देशित किया गया है। यह फिल्म गुरुग्राम की रोजी नामक एक महिला की सच्ची कहानी पर आधारित है जो अचानक गायब हो जाती है। जी दरअसल रोजी एक बीपीओ में काम करने वाली महिला होती है और उसके गायब होने का राज खुल नहीं पाता है। कई लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अस्पताल में बेड को लेकर हुआ विवाद, तो एक मरीज ने दूसरे को उतारा मौत के घाट

पेंशन सेक्टर में FDI लिमिट बढ़ाकर 74% कर सकती है सरकार, जानें क्या है योजना

'टीका उत्सव' के पहले ही दिन 27 लाख लोगों को लगी वैक्सीन, ओडिशा में बंद रहे 900 केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -