मेहबूब स्टूडियो में सलमान से नहीं मिले विवेक
मेहबूब स्टूडियो में सलमान से नहीं मिले विवेक
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बारे में सभी जानते है कि वे जिन लोगो के दोस्त है उनकी दोस्ती के लिए वे कुछ भी करने को तैयार होते है. लेकिन जो सलमान से दुश्मनी रखता है वो फिर सलमान के गुस्से का शिकार हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ जब सलमान खान अपनी फिल्म प्रेम रत्न धन पायो के प्रचार के लिए मेहबूब स्टूडियो पहुंचे थे. जहा पर इन्द्र कुमार की फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती की शूटिंग चल रही थी. जब सलमान खान के आने के बारे में इन्द्र कुमार को पता चला तो वे सलमान से मिलने आये और उन्हें लेकर वेनटी वेन तक गए.

जब सलमान को पता चला कि वैनिटी वैन के अंदर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ विवेक ओबरॉय भी है तो सलमान वहां से वापस लौट गए. जिसके बात रितेश देशमुख, आफताब शिवदाशनी और फिल्म की अन्य स्टारकास्ट सलमान से मिलने वैनिटी वैन से बहार आई. लेकिन विवेक ओबरॉय बाहर नहीं आये. आपको बता दे कि विवेक और सलमान के बीच 2003 से विवाद चल रहे है.

गौरतलब है कि 2003 में ऐश्वर्या सलमान की गर्लफ्रेंड थी और इस समय विवेक ने भी ऐश्वर्या को डेट करना शुरू किया था. लेकिन बाद में विवेक ने अपने घर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर बयान दिया था कि सलमान ने उन्हें 41 बार फोन कर जान से मारने की धमकी दी थी. बाद में विवेक ने सलमान से माफ़ी भी मांगी थी पर सलमान ने उन्हें माफ़ नहीं किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -