पहली ही फिल्म से सुपरहिट हो गया था यह स्टार, अब जी रहा गुमनामी की जिंदगी
पहली ही फिल्म से सुपरहिट हो गया था यह स्टार, अब जी रहा गुमनामी की जिंदगी
Share:

सिनेमाजगत में ऐसे कई स्टार्स रहे हैं जिन्होंने जितनी जल्दी बुलंदियों को छुआ, उतनी जल्दी ही वे इससे दूर भी हो गए. इन स्टार्स में विवेक मुशरान का नाम भी शामिल है. विवेक द्वारा 28 साल पहले 'सौदागर' (Saudagar) फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा गया था. इस फिल्म में विवेक के चेहरे की मासूमियत और जबरदस्त एक्टिंग द्वारा उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया गया था और फिर इसके बाद तो मानों फिल्मों की झड़ी ही लग गई. लेकिन आज वे पूरी तरह से फिल्मों और लाइमलाइट से दूर है. विवेक मुशरान का 9 अगस्त को 50वां जन्मदिन है, तो आइए जानिए उनके जन्मदिन पर कुछ अनसुनी बातें...

'सौदागर' फिल्म में विवेक मुशरान और मनीषा कोयराला पर फिल्माया गया गाना सुपरिहट रहा था. बता दें कि इस गाने के बोल हैं 'ईलू ईलू' और इस फिल्म के बाद विवेक की किस्मत ने ऐसा पल्टा खाया कि उन्हें लीड रोल तो दूर फिल्मों में काम मिलना भी मुश्किल हो गया था. 

सौदागर के बाद विवेक एक साल में ही वो दो-दो, तीन-तीन फिल्में करने लगे. लेकिन बाद में विवेक को उस तरह की सफलता नहीं मिली. जबकि धीरे-धीरे विवेक मुशरान के स्टारडम में कमी आने लगी और यह हीरो फिल्मों से गायब होने लगा. हालिया समय की बात की जाए तो बीते दिनों वे तमाशा', 'पिंक', 'बेगम जान' और 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आए थे. 

शो को बीच में छोड़कर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है यह एक्ट्रेस, नाम सुनते ही हो जाएंगे खुश

 

 

इन एक्टर्स को लेकर बनने वाल है क्लासिक हिट फिल्म 'पड़ोसन' का रीमेक!

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही करिश्मा कपूर की ये तस्वीर

तो वरुण धवन ने कर ली गर्ल फ्रेंड से चुप-चाप सगाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -