द कश्मीर फाइल्स को फिर प्रोपोगेंडा बताने वाले लेखक पर भड़के विवेक, कह डाली ये बात
द कश्मीर फाइल्स को फिर प्रोपोगेंडा बताने वाले लेखक पर भड़के विवेक, कह डाली ये बात
Share:

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने समय-समय पर उन मुद्दों पर अपनी राय शेयर की है, जिनके बारे में बात करने से मशहूर हस्तियां शर्मा जाती है। उनकी बीते वर्ष की ब्लॉकबस्टर, 'द कश्मीर फाइल्स' और हालिया रिलीज 'द केरला स्टोरी' को कुछ लोगों ने पसंद भी किया और कुछ ने सवाल उठाए हैं। कई बड़े आलोचकों, लेखकों और दर्शकों ने फिल्म निर्माता की उन मुद्दों पर बातचीत करने के लिए बहुत प्रशंसा भी कर दी है जिन्हें दबा दिया गया है, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो इन फिल्मों को बनाने के विवेक अग्निहोत्री के इरादे पर प्रश्न भी उठा रहे है।

द कश्मीर फाइल्स को लेकर किया ट्वीट: भले ही, निर्देशक के पास सभी के लिए जवाब है। लेकिन हाल ही में ट्विटर पर पोर्टल 'द वायर' की पत्रकार ने विवेक की कश्मीर फाइल्स को लेकर ट्वीट किया है। इसमें उसने लिखा, "कश्मीर फाइल्स और केरल स्टोरी मूवी नहीं हैं, बल्कि राज्य-प्रायोजित प्रचार है। समाज का सिद्धांत, एक समय में एक मूवी है। लव-जिहाद एक इस्लामोफोबिक साजिश सिद्धांत के अलावा और कुछ नहीं है। मेरे पीछे दोहराओ - लव-जिहाद झूठ है,लव-जिहाद प्रचार है।”

 

 

फिल्ममेकर ने यूं दिया जवाब: इसके उपरांत विवेक अग्निहोत्री ने उत्तर देते हुए लिखा कि- "चूंकि एक कथित पत्रकार के रूप में आपने #TheKashmirFiles का उल्लेख किया है, इसलिए मैं आपको खुली चुनौती देता हूं कि आप मेरे साथ एक पॉडकास्ट कर दें और साबित करें कि कौन सा फ्रेम, डायलॉग, शॉट, सीन या FACT सच नहीं है?"

निक्की तंबोली संग नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगाए जमकर ठुमके

रिलीज हुआ आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

प्रदूषण को लेकर एक्टर सुमित व्यास ने BBC पर साधा निशाना, ट्वीट कर जताई आपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -