अपने वेब शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं विवेक दहिया, कहा- 'देश के करीब लाया...'
अपने वेब शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं विवेक दहिया, कहा- 'देश के करीब लाया...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर एक्टर विवेक दहिया बहुद जल्द आने वाले वेब शो 'ऑपरेशन टेरर: छब्बीस ग्यारह' में कैप्टन रोहित बग्गा की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में विवेक दहिया ने कहा कि उनके लिए ये वेब शो काफी खास है. जी हाँ, विवेक ने कहा कि, ''इस शो ने उन्हें देश के करीब लाया और इस प्रोजेक्ट से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला.''

आपको बता दें कि यह वेब शो वर्ष 2008 में 26/11 को हुए आतंकी हमले पर लिखी संदीप उन्नीथन की किताब 'ब्लैक टोरनाडो : द थ्री सीजेज ऑफ मुंबई 26/11' पर आधारित है. ऐसे में हाल ही में विवेक ने कहा, "मेरे लिए यह खास है, क्योंकि मैंने एक सच्चे बहादुर योद्धा का किरदार निभाया है. इसने मुझमें मानवता का विकास किया और अपने देश के करीब लाया." आपको बता दें कि विवेक दहिया के साथ इस शो में अर्जुन बिजलानी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. इस शो का प्रसारण जी5 पर होगा.

आप सभी को बता दें कि विवेक दहिया स्टार प्लस के शो 'ये हैं महोब्बते' में अहम किरदार निभाते दिखाई दे चुके हैं और इस सीरियल में उन्होंने अपनी रीयल लाइफ वाइफ दिव्यांका त्रिपाठी के साथ काम किया है. ऐसे में आज के समय भी इस कपल की सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग दोनों को जमकर पसंद करते हैं.

शादी के 6 साल मार-पीट के चलते अलग हुए टीवी के यह कपल, आज है दोनों का जन्मदिन

अपनी बहन को अपनी बैकबोन मानती नहीं इशिता दत्ता

अर्शी खान ने कराया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट पर फैंस हुए पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -