'द वॉयस' के सेट पर दिव्यांका के साथ बदतमीजी करने लगा लड़का, देखते ही भड़के अदनान सामी
'द वॉयस' के सेट पर दिव्यांका के साथ बदतमीजी करने लगा लड़का, देखते ही भड़के अदनान सामी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की दुनिया में ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अभिनय की दुनिया में कमाल दिखने के बाद अब होस्टिंग में भी अपना कमाल दिखाया हैं ऐसे में इस लिस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी का नाम सबसे पहले आता है. कॉमेडी शो और टीवी सीरियल्स के बाद अब दिव्यांका सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉयस' के तीसरे सीजन को होस्ट करती हुई नजर आने वाली हैं यानी वह होस्ट बन चुकीं हैं. ऐसे में आप सभी को पहले तो यह बता दें कि सिंगिग रिएलिटी शो 'द वॉयस' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस शो की होस्ट दिव्यांका के साथ इस शो के सेट पर एक बड़ा सा हादसा हो गया.

जी हाँ, वहीं इस कारण दिव्यांका थोड़े समय के लिए काफी ज्यादा असहज हो गयी लेकिन बाद में सब ठीक हो गया. खबरों के अनुसार सेट पर एक लड़का दिव्यांका के साथ फ्लर्ट करने लगा और इस दौरान दिव्यांका ने उस लड़के को काफी ज्यादा इग्नोर किया, लेकिन जब उस लड़के पर सिंगर अदनान सामी की नजर पड़ी तो वह उस चीज़ को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उस लड़के पर बुरी तरह से भड़क गए.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बताया जा रहा है कि अदनान सामी के सेट पर भड़कने के बाद शर्त का माहौल काफी समय तक सीरियस बना रहा और अंत में जब उस लड़के का असली चेहरा सबके सामने आया तो सब हैरान रह गए. जी दरअसल वह कोई और नहीं बल्कि दिव्यांका के पति विवेक थे.

सेम ड्रेस ट्रोलिंग पर कोमोलिका ने दिया करारा जवाब, कहा- 'कोई काम नहीं...'

14 फरवरी को रिलीज होंगे पंच-बीट के सभी एपिसोड, देखिए धमाकेदार ट्रेलर

कयामत की रात के ऑफ-एयर होने से दुखी हैं विवेक दहिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -