दादा की मौत के बाद दादी से मिलने पहुंचे विवेक दहिया, कहा कुछ ऐसा कि सुनकर रह गये हैरान
दादा की मौत के बाद दादी से मिलने पहुंचे विवेक दहिया, कहा कुछ ऐसा कि सुनकर रह गये हैरान
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि किसी करीबी को खोना कभी आसान नहीं होता है और अपने करीबी को खोना बहुत बुरा लगता है. ऐसे में हर किसी के जीवन में एक ऐसा वक्त आता है जब हमारे सबसे करीबी लोगों हमसे दूर चले जाते हैं. वहीं हम सभी जानते हैं कि यह वक्त जीवन का सबसे तकलीफ वाला वक्त होता है, लेकिन यही वक्त हमें जीवन के लिए सबक भी देता है. हाल ही में टीवी अभिनेता विवेक दहिया के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जी दरअसल दो दिन पहले 93 साल की उम्र में उनके दादा की मौत हो गई थी, लेकिन कुछ कारणों से उस वक्त वो वहां नहीं पहुंच पाए.

वहीं विवेक जब अपने दादा की मौत के अलगे दिन वहां पर पहुंचे तो इन मुश्किल हालातों में अपनी दादी की सकारात्मक सोच देखकर हैरान हो गए, जी दरअसल उनकी दादी ने उन्हे कहा, "वो 93 साल के थे और उन्होंने एक महान जीवन जीया. मैं चाहती हूं कि तुम सब भी मुस्कुराओ क्योंकि तुम्हारे दादा एक भाग्यशाली इंसान थे. कोई भी रोना नहीं चाहिए क्योंकि अब वो एक खुश आत्मा हैं.

हर बार जब हम उन्हें याद करें, तो हमें मुस्कुराना चाहिए." आप सभी को बता दें कि विवेक अपने परिवार को बहुत करीब हैं और अपने बिजी शेड्यूल में से वो हमेशा अपने परिवार के लिए वक्त निकाल लेते हैं और आए दिन अपने फोटोज शेयर करते हैं. आपको पता ही होगा कि विवेक ने टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी से शादी की है जो एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं.

विद्या बालन के साथ हमबिस्तर होना चाहती थी यह एक्ट्रेस, खुद के रेप के लिए भी थी तैयार

वाइट ड्रेस में अपनी अदाओं से सभी को घायल करती नजर आईं कोमोलिका

अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया पर भड़कीं नेहा कक्क्ड़, कहा- 'हमारा रिलेशन खराब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -