वैम्पायर बने दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया
वैम्पायर बने दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया
Share:

वैसे तो बॉलीवुड में कई चॉकलेटी बॉय है लेकिन अगर बात करें टीवी के चॉकलेटी बॉय की तो विवेक दहिया का नाम सामने आता है. जी हाँ. चॉकलेट हीरो और आदर्श पति बने विवेक दहिया इन दिनों कयामत की रात शो में नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कि वह नए-नए कैरेक्टर्स प्ले करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. जी हाँ. वह अब छोटे पर्दे पर वैंपायर का रोल प्ले कर रहे हैं और वह खुद एक सुपरहीरो फैन है. जी हाँ. विवेक इन दिनों कयामत की रात शो में वैम्पायर का रोल करके बहुत खुश हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि ये फैसला सही है और वह रिस्क लेने के लिए तैयार हैं. जी हाँ. हाल ही में अपने किरदार के बारे में विवेक खुलकर बोले हैं और उन्होंने कहा. 'मैं हमेशा आगे विवेक का कहना है. 'मैं हमेशा आगे के बारे में उत्साहित होता हूं. टीवी पर एक आदर्श पति होना एक बात होती है लेकिन वैंपायर या द हल्क प्ले करने में एक अलग ही एक्साइटमेंट होता है और इससे मेरी ऐक्टिंग को नए आयाम मिलते हैं. एक ही ढर्रे को तोड़ने में इससे ज्यादा मजा कभी नहीं आया.' इसी के साथ उन्होंने कहा. 'पश्चिम में सुपरहीरोज की भारी फैनफॉलोइंग होती है और यहां भी युवा ऑडियंस पर असर पड़ता है और वो ये रोल्स एंजॉय करते हैं. मुझे लगता है कि हमने सही फैसला किया है और हम ये जानते हैं कि हमारे लिए क्या काम करने वाला है. हम रिस्क लेने के लिए तैयार हैं.'

आप सभी को बता दें कि विवेक इन दिनों शो में कालसर बन चुके हैं और गौरी यानी करिश्मा तन्ना उन्हें बचाने की कोशिश में लगी हुई है.

बिग बॉस 12: रोमिल निकले फेक और दीपक ने उठाया स्माल टाउन बॉय होने का फायदा!

'द एक्सीडेंटल..' में सोनिया गांधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस है इस मशहूर एक्टर की पत्नी

नए साल में वेब सीरीज 'गन्दी बात' में नजर आएगी 'बाहुबली' की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -