कयामत की रात के ऑफ-एयर होने से दुखी हैं विवेक दहिया
कयामत की रात के ऑफ-एयर होने से दुखी हैं विवेक दहिया
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल कई शोज कुछ समय तक के लिए आते हैं और ऑफ एयर हो जाते हैं. ऐसे में जल्द ही कयामत की रात शो भी ऑफ एयर होने जा रहा है. टीवी एक्टर विवेक दहिया और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना स्टारर शो कयामत की रात भी अपने अंतिम पड़ाव पर चल रहा है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि शो की कहानी एक अलौकिक कहानी है. इसमें दिव्या-दृष्टि दिखाया जाता है और कयामत की रात को ऑफ एयर होता देख सीरियल से जुड़ी कास्ट लगातार बातें करती नजर आ रही है. अभी कुछ समय पहले ही इस बारे में करिश्मा तन्ना ने बात की थी और अब विवेक दहिया ने इस बारे में बात की है.

हाल ही में विवेक दहिया ने अपनी फिलिंग्स शेयर करते हुए कहा कि, ''आगे की सोचो लेकिन कौन जानता है कि क्या होने वाला है. फिर मैं सोचता हूं कि इन सेटों पर बिताए गए पलों को फिर से जियूं और महसूस करूं!, यह जल्द ही सभी अच्छी चीजों की तरह खत्म होने वाला है. काश मैं बस थोड़ी सी देर के लिए टाइम को फ्रीज कर पाता.'' आप सभी को बता दें कि विवेक कई शोज में काम कर चुके हैं और इसके बाद उनके पास एक और प्रोजेक्ट भी है.

वहीं फिलहाल विवेक दहिया की बात से यह साफ होता है कि वो इस सीरियल में काम करना कितना मिस करने वाले हैं. बीते दिनों ही विवेक दहिया ने अपने शो के किरदार के बारे में बताया था कि ''वो ऐसे ही किसी चैलेंजिग रोल करने की तलाश में थे और वह इस बात से खुश थे कि उन्होंने इस तरह के सुपरनेचुरल फैंटेसी का हिस्सा बनने का मौका मिला.''

पानी में अपने भीगे बदन से आग लगाती नजर आई यह एक्ट्रेस

38 साल की यह एक्ट्रेस करने जा रही है शादी, शुरू हुई शादी की रस्मे

कपिल के अलावा इस शो में भी नजर आएगी बच्चा यादव और तितली की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -