सेंसर बोर्ड है खूंखार डायनासोर, विवेक
सेंसर बोर्ड है खूंखार डायनासोर, विवेक
Share:

बॉलीवुड का चर्चित अभिनेता बोले तो अभिनेता विवेक ओबरॉय जो आज भी बॉलीवुड की फिल्मों में खासा व्यस्त चल रहे है. बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. विवेक ओबरॉय के पिता का नाम सुरेश ओबरॉय हैं-जो कि बॉलीवुड के वेटरन अभिनेता हैं. अभी हाल ही में अपने एक बयान में विवेक ओबरॉय ने कहा है कि, देश की 125 करोड़ जनता में सिर्फ 2.5 करोड़ लोग थियेटर में जाकर फिल्म देखते हैं. वहीं मोबाइल और सोशल मीडिया के सहारे 50 से 60 करोड़ लोगों तक पहुंच बन रही है.

एक्टर तनुज विरवानी ने कहा कि डिजिटल मीडियम टेलीविजन और थियेटर से अलग इसलिए भी हैं क्योंकि डिजिटल मीडियम में कलाकार और दर्शक के बीच कोई नहीं है. यहां दर्शक किसी वेब सीरीज को देखने के लिए इतना बेसब्र रहता है कि वह एक बार में 8-10 एपीसोड की सीरीज देख लेता है. तनुज का मानना है कि वेब सीरीज में काम करना एक कलाकार के लिए फिल्म और टेलिविजन के मुकाबले ज्यादा अच्छा है.

विवेक ओबरॉय ने कहा कि डिजिटल का सबसे बड़ा फायदा है कि यहां बन रहे प्रोग्राम्स को सेंसर बोर्ड का सामना नहीं करना पड़ता. विवेक ने दरअसल मौजूदा समय की फिल्ममेकिंग में सेंसर बोर्ड की कोई भूमिका नहीं है. विवेक ने कहा कि डिजिटल की दुनिया में सेंसर बोर्ड डायनासोर हैं. बस उन्हें फिल्मों में भी खत्म करने की जरूरत है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -