इस एक्टर ने स्मृति ईरानी को दी जीत की बधाई, कहा- 'आप मां दुर्गा...'
इस एक्टर ने स्मृति ईरानी को दी जीत की बधाई, कहा- 'आप मां दुर्गा...'
Share:

आप सभी को बता दें कि एनडीए सरकार की शानदार जीत के बाद कई मोदी समर्थक सितारे खुलकर जीत का जश्न मना रहे हैं. सभी इस बात से खुश हैं कि मोदी की जीत हो चुकी है. ऐसे में इस लिस्ट में विवेक ओबेरॉय का नाम सबसे ऊपर है जिन्होंने मोदी के जीवन के ऊपर एक फिल्म भी बनाई है जो आज रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने एक के बाद एक कई भाजपा नेताओं के लिए ट्वीट किए हैं और उन्होंने खास तौर पर स्मृति ईरानी को अमेठी में ऐतिहासिक जीत पर एक शुभकामनाओं भरा ट्वीट किया है. जी हाँ, हाल ही में उऩ्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ''आखिरकार, अमेठी के लोगों ने वंशवाद की राजनीति को खत्म कर दिया है.

अमेठी के लोगों के साथ अब होगा न्याय. स्मृति ईरानी जी को इस ऐतिहासिक जीत की हार्दिक शुभकामनाएं. आपकी छवि को खराब करने की कोशिश की गई लेकिन आप मां दुर्गा की तरह खड़ी रहीं. हम सबको आप पर गर्व है.'' आप सभी को यह भी पता हो कि विवेक ओबरॉय की फिल्म तमाम विवादों के बाद आज रिलीज हो रही है. इस फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने कहा था कि पीएम मोदी की जीत के बाद इस फिल्म को काफी फायदा हो सकता है.

इसी के साथ विवेक ओबेरॉय ने भी कहा था कि ''ना तो पीएम मोदी को कोई रोक पाया है और अब ना ही कोई उनकी बायोपिक को रोक पाएगा.'' आप सभी को यह भी बता दें कि इस बात से पहले वह एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवादित मीम शेयर कर विवादों में फंसचुके हैं, लेकिन उन्होंने मंगलवार को अपने ट्वीट पर माफी मांग ली थी.

बंगाली फिल्मों के महानायक थे तपन चटर्जी, 72 की उम्र में हुआ था निधन

तो करीना कपूर ने हाथ पर बनवा लिए हैं टैटू!

'दरबार' में रजनीकांत के साथ अहम सीन शूट करेंगे सुनील शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -