इन दिनों देहरादून में जारी है पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक की शूटिंग

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म की देहरादून में शूटिंग की गई। जबकि अगले कुछ दिनों तक शहर के विभिन्न जगहों पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी। फिल्म में दून के कलाकारों को भी अभिनय करने का मौका मिला है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के मुख्य किरदार में हैं। ओमंग कुमार के निर्देशन में फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

'लुका छुपी' के बाद इन एक्टर्स को लेकर दिनेश विजन बना सकते हैं फिल्म

फैंस में दिखा जमकर क्रेज 

जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग के लिए दून पहुंच अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने शुक्रवार को वन अनुसंधान परिसर में फिल्म के कुछ सीन फिल्माए। इस दौरान अभिनेता हल्के भूरे रंग के कुर्ते में नजर आए। एफआरआई के कॉरिडोर में पीएम मोदी के कार्यालय का दृश्य फिल्माया गया। साथ ही फिल्म के मुख्य विलन का किरदार निभा रहे प्रशांत नारायण और दून के सतीश शर्मा के भी कुछ सीन फिल्माए गए।

अब इन नए चेहरों को लॉन्च करने वाले हैं भंसाली, ऐसी होगी फिल्म

लुक लेने में लगते है दो घंटे 

मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय की एक झलक पाने के लिए सुबह से ही एफआरआई परिसर में युवाओं का जमावड़ा लगा रहा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म का ज्यादातर भाग उत्तराखंड की वादियों में ही फिल्माया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता विवेक ओबेरॉय को मोदी के लुक में तैयार करने के लिए लगभग दो घंटे लगते हैं। पिछले मंगलवार अभिनेता विवेक ओबेरॉय दून पहुंचे थे।

ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर का बदला रुख, जताई देशप्रेम की भावना

अब देसी रोमांस करते हुए नजर आएंगे वरुण धवन, इस बड़े डायरेक्टर से मिलाया हाथ

ऋतिक की दीवानी है ये हॉट एक्ट्रेस, कहा- 'उनके साथ KISS....'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -