जामा मस्जिद में दुआ पढ़ते विवेक अग्निहोत्री कि तस्वीर वायरल, लोग बोले- 'डिलीट कर दे भाई'
जामा मस्जिद में दुआ पढ़ते विवेक अग्निहोत्री कि तस्वीर वायरल, लोग बोले- 'डिलीट कर दे भाई'
Share:

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स देशभर में सुर्खियों में है। हालाँकि इन सभी के बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जो बहुत पुरानी है और इस तस्वीर को खुद विवेक ने शेयर किया था साल 2012 में। इस तस्वीर में विवेक जामा मस्जिद के सामने दुआ पढ़ते दिख रहे हैं और सिर पर टोपी भी पहन रखी है। आप सभी को बता दें कि विवेक ने 2012 में यह तस्वीर खुद ट्वीट की थी, जो कि उनके हैंडल पर अभी भी है। कुछ लोग इस पर कमेंट करके उनको ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके सपोर्ट में भी लिख रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स में 1990 में घाटी में हिंदू मुस्लिमों पर हुए अत्याचारों को दिखाया गया है। जी हाँ और फिल्म की कई लोग तारीफ कर रहे हैं कि विवेक ने ऐसी दर्दनाक सच्चाई को सामने रखा है जिससे लोग 32 साल से अनजान थे। हालाँकि इस दौरान एक वर्ग ऐसा भी है जो मान रहा है कि उनकी फिल्म मुस्लिमों के लिए नफरत फैलाने वाली है। लोग उन्हें मुस्लिम विरोधी भी मान रहे हैं। इन सभी के बीच उनका एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है।

इसमें विवेक के बैकग्राउंड में जामा मस्जिद का बैकग्राउंड है और वह दुआ पढ़ते दिख रहे हैं। अब इस तस्वीर को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया है, डिलीट कर दो भाई। वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि विवेक सिर्फ अपना मतलब साध रहे हैं। इसके अलावा कुछ ने विवेक को बेहतरीन बताया है और लिखा है कि इस तस्वीर से फिल्म में दिखाया गया अत्याचार झूठा साबित नहीं हो जाता।

विवेक अग्निहोत्री के पास है 700 लोगों की दिल दहलाने वाली आपबीती, बनाएंगे वेब सीरीज

बिना नाम लिए अनुपम खेर ने साधा JNU पर निशाना, कहा- 'कहाँ से आया टुकड़े-टुकड़े गैंग शब्द'

बिना द कश्मीरी फाइल्स का नाम लिए स्वरा भास्कर ने कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -