'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय पर कसा तंज,  कहा-  'मजबूरी में बोलना पड़ गया...'
'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय पर कसा तंज, कहा- 'मजबूरी में बोलना पड़ गया...'
Share:

विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ इंडियन सिनेमा के इतिहास की सबसे सफल मूवीज में से एक कही जाती है. छोटे बजट में बनी इस मूवी ने 275 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार किया. कुछ ऐसा जिसकी किसी ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद भी नहीं थी. ‘द कश्मीर फाइल्स’ अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ जैसी बड़े बजट की मूवीज के सामने पहाड़ की तरह ही साबित हुई. ऑडियंस से लेकर मूवी क्रिटिक ने फिल्म की तारीफों के पूल बांधें. इतना ही नहीं, कई सेलेब्स ने भी मूवी को सपोर्ट किया और ट्विटर के मध्यमा से कहा कि इसे कितनी खूबसूरती से बनाया गया है और यह मूवी सच्चाई के कितने करीब है.

‘The Kashmir Files’ के सपोर्ट में बोलने वाले सितारों में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar The Kashmir Files) भी थे. हालांकि, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को लगता है कि अक्षय ने मजबूरी में मूवी की तारीफ भी कर दी थी. आरजे रौनक  के साथ बात करते हुए विवेक ने बोला था कि उनकी फिल्म को इंडस्ट्री से अधिक सपोर्ट नहीं मिला. जब उन्होंने इशारा किया कि अक्षय कुमार ने मूवी के पक्ष में बात की.

इस पर विवेक अग्निनहोत्री (Vivek Agnihotri) ने  बोला है कि “वो तो मजबूरी में अब क्या बोलेगा आदमी जब 100 लोग सामने खड़े होके, प्रश्न करने लगे कश्मीर फाइल्स. ‘आपकी फिल्म नहीं चली और वो चल गई’ तो क्या बोल सकते हैं? वो तो मैं एक समारोह में था भोपाल में उसमे बोलना पड़ चुका है. एक आदमी ने मुझे मैसेज नहीं किया…सब लोग अपनी मूवी का प्रचार करने जाते हैं और मीडिया वालों से Kashmir files के बारे में पूछ लेते हैं. तो उन्हें मजबूरी में कुछ बोलना पड़ जाता है. पर अपने मन से किसी ने कुछ नहीं बोला.”

अक्षय ने की थी द कश्मीर फाइल्स की तारीफ: अक्षय कुमार एक कार्यक्रम में थे जब उन्होंने बोला था. अक्षय ने इवेंट में इस बारें में बोला है कि, “हम सबको देश की कहानियां कहनी है, कुछ जानी-मानी, कुछ अनकही, अनसुनी. जैसे विवेक जी ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ बना कर एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है. ये फिल्म एक ऐसी लहर बन कर आई जिसने हम सबको झिंझोर कर रख दिया है. वो और बात है की मेरी पिक्चर को भी डुबा दिया है.”

विवेक ने की अक्षय की तारीफ: मूवीज की तारीफ करने पर विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय कुमार का आभार व्यक्त कर दिया है. उन्होंने अक्षय के इस बयान वाले वीडियो को ट्विटर पर साझा कर लिखा था, “द कश्मीर फाइल्स की सराहना करने के लिए धन्यवाद अक्षय कुमार.”

सिंगापुर में कश्मीर फाइल्स पर लगा प्रतिबंध, चौका देगा मुख्य कारण

संजय राउत के हाथों में हाथ डालकर इस एक्ट्रेस ने लगा लिया गले, वीडियो वायरल

रिलीज से पहले विवाद में पड़ी 'जयेशभाई जोरदार', जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -