'इन पागलों को...' लीना मणिमेकलाई पर बिफरे विवेक अग्निहोत्री
'इन पागलों को...' लीना मणिमेकलाई पर बिफरे विवेक अग्निहोत्री
Share:

डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) की डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' पोस्टर (Kaali Poster Controversy) पर जब से विवाद शुरू हुआ है तब से यह थमने का नाम नहीं ले रहा है। जी दरअसल लीना के खिलाफ अब तक कई एफआईआर दर्ज करवाई जा चुकी हैं। केवल यही नहीं बल्कि दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें समन तक जारी कर दिया है। इसी के तहत उन्हें कोर्ट में 6 अगस्त को अपनी मौजूदगी दर्ज करवानी होगी। वहीं अपना पक्ष रखने का मौका भी लीना मणिमेकलाई को दिया जाएगा। हालाँकि इन सभी के बीच 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने लीना को ताना मारा है।

जी दरअसल डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट के जरिए लीना मणिमेकलाई को पागल बता दिया है। आप सभी को बता दें कि लीना ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म काली के विवादित पोस्टर का समर्थन किया था। जी दरअसल उन्होंने कहा था, 'मेरी काली क्वीर है। वह एक स्वतंत्र आत्मा है। वह पितृसत्ता पर थूकती है। वह हिंदुत्व को खत्म करती है। वह पूंजीवाद को नष्ट करती है, वह अपने हजार हाथों से सभी को गले लगाती है।' वहीं लीना की इसी बात पर तंज कसते हुए विवेक अग्निहोत्री ने उनके एक पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या कोई इन पागलों को खत्म कर सकता है? प्लीज।'

इसी के साथ उन्होंने जीभ चिढ़ाने वाली ढेरों इमोजी भी शेयर कीं। आप सभी को बता दें कि लीना ने अपनी फिल्म के पोस्टर में मां काली सिगरेट पीते हुए दिखाया था और इस पोस्टर में मां काली के हाथों में अलग-अलग चीजें भी थीं। वहीं काली के एक हाथ में सिगरेट, दूसरे में दरांती, तीसरे में त्रिशूल और चौथे हाथ में एलजीबीटीक्यू प्लस कम्युनिटी (LGBTQ+ Community) का झंडा था। जी हाँ और इसी को देखने के बाद लोगों में आक्रोश जागा था।

फोटोग्राफर से इस तरह अभिनेता बने प्राण, रामलीला में निभाते थे सीता का रोल

मौत का डर या वजह कोई और! आखिर क्यों इस बार ईद पर फैंस से नहीं मिले सलमान?

सावन के महीने में हर दिन करें यह आरती, भोले बाबा देंगे मनचाहा वरदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -