बीजेपी नेता फ्री में दिखाने वाले थे The Kashmir Files, विवेक अग्निहोत्री बोले- ये क्राइम है
बीजेपी नेता फ्री में दिखाने वाले थे The Kashmir Files, विवेक अग्निहोत्री बोले- ये क्राइम है
Share:

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इस समय सुर्ख़ियों में है और हर व्यक्ति फिल्म को देखकर ख़ुशी जता रहा है। जी हाँ, हर दिन हज़ारो की संख्या में लोग फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कश्मीरी पंडितों की दर्दभरी कहानी को विवेक ने बड़े पर्दे पर इस तरह दिखाया है कि हर किसी के दिल में इस फिल्म ने जगह बना ली है। हालांकि फिल्म को बहुत सी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है। इन सभी के बीच विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स को फ्री में दिखाए जाने को लेकर ट्वीट किया है।

आप देख सकते हैं विवेक ने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें हरियाणा के रेवाड़ी के अध्यक्ष केशव चौधरी (बिट्टू), युवा नेता मुकेश यादव कापड़ीवास और पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास मिलकर फिल्म द कश्मीर फाइल्स को बड़ी स्क्रीन पर फ्री में दिखाए जाने की बात कर रहे हैं। इस पोस्टर में जगह और समय बताकर दर्शकों को आमंत्रित भी किया गया है। वहीं यह पोस्टर जब विवेक अग्निहोत्री तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से इसे रोकने का आग्रह करते हुए ट्वीट क‍िया।

आप देख सकते हैं विवेक ने ट्वीट में लिखा है, ''सावधान: द कश्मीर फाइल्स को ऐसे खुले में और फ्री में दिखाना अपराध है। प्रिय मनोहर लाल जी, मैं आपसे आग्रह करता हूं कि इसे रोका जाए। पॉलिटिकल लीडर्स को क्रिएटिविट बिजनेस की इज्जत करनी चाहिए। असली देशभक्ति और समाज सेवा का मतलब है कानूनी और शांतिपूर्ण तरीके से टिकट्स खरीदना।'' वहीं दूसरी तरफ इस ट्वीट के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री की इस बात को गलत बता दिया है। जी दरअसल यूजर का कहना है कि 'कुछ दिहाड़ी मजदूरों तक बीजेपी के ये कार्यकर्ता इस बढ़िया फिल्म को लोगों तक पहुंचा रहे हैं और ऐसे में विवेक को खुश होना चाहिए।' हालाँकि अगर आपके पास किसी फिल्म के राइट्स नहीं है, तो आप अपने से उस फिल्म को खुले में बिना टिकट के नहीं दिखा सकते हैं। यह पायरेसी में गिना जाता है।

राकेश संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं शमिता, ख़ुशी से चमक रहा था चेहरा

मौनी रॉय की खूबसूरती का हर कोई हुआ दीवाना

4 हजार की ड्रेस और लाखों रुपए की हील्स पहने नज़र आई कृति सेनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -