बिना कोई कट लगाए रिलीज़ की गई The Kashmir Files..., TMC नेता के दावे का विवेक अग्निहोत्री ने किया Fact Check
बिना कोई कट लगाए रिलीज़ की गई The Kashmir Files..., TMC नेता के दावे का विवेक अग्निहोत्री ने किया Fact Check
Share:

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की मूवी द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. वहीं, कुछ लोग फिल्म को लेकर विवाद भी कर रहे हैं. अब तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रवक्ता साकेत गोखले (Saket Gokhale) ने दावा करते हुए कहा है कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स को सेंसर बोर्ड ने बिना एक भी कट लगाए प्रमाणपत्र दे दिया था. इसके साथ गोखले ने फिल्म की सेंसर बोर्ड फाइल्स की डिटेल्स को भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. वहीं, गोखले के दावों को निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में सिरे से खारिज कर दिया है. 

 

दरअसल, साकेत गोखले ने लिखा था कि, 'सेंसर बोर्ड/CBFC फाइल्स को देखते हुए एक चीज समझ आई, द कश्मीर फाइल्स फिल्म को बगैर एक भी कट लगाए सेंसर सर्टिफिकेट दे दिया गया है. यह अभूतपूर्व है. मगर खास बात ये है कि विवेक अग्निहोत्री जिन्होंने इस फिल्म को बनाया है, वो भी CBFC बोर्ड का हिस्सा हैं.' गोखले ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, 'यह भी जोड़ लीजिए कि कई भाजपा शासित राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है. कई राज्यों में सरकारी कर्मचारियों को फिल्म देखने के लिए अवकाश भी दिया जा रहा है. यह फिल्म एक प्रोपगंडा है.'

गोखले की इस बात प्रतिक्रिया देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने एक आर्टिकल का स्क्रीनशॉट साझा किया है. इस आर्टिकल में बताया गया है कि द कश्मीर फाइल्स को 7 कट्स के साथ रिलीज किया गया है. इसके साथ ही विवेक ने लिखा है कि, 'कृपया हमेशा की तरह फर्जी ख़बरें फैलाना बंद करें. थोड़ा ब्रेक लीजिए. कम से कम गुजर चुके लोगों का तो सम्मान कीजिए.'  वहीं, यदि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो द कश्मीर फाइल्स की कमाई 150 करोड़ के आंकड़े के पार पहुँच गई है. रिलीज के 10 दिनों में ही फिल्म ने 167.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है और इसकी कमाई अभी भी जारी है. फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में लोगों का हुजूम उमड़ रहा है. इसके शोज भी हाउसफुल जा रहे हैं. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा भी छु लेगी. 

अजय देवगन की RUNWAY 34 का ट्रेलर देख एक्टर के मुरीद हुए फैंस

कैजुअल लुक में घर के बाहर स्पॉट हुई पटौदी खानदान की बहू

जल्द ही वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारियां डेविड धवन बनने जा रहे फिर से दादा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -